Rechercher dans ce blog

Thursday, June 24, 2021

TMKOC: 'नट्टू काका' कैंसर के बीच फिर लौटे शूटिंग पर, बताया ऐसे कहना चाहते हैं दुनिया को अलविदा - NDTV India

TMKOC: 'नट्टू काका' कैंसर के बीच फिर लौटे शूटिंग पर, बताया ऐसे कहना चाहते हैं दुनिया को अलविदा

नट्टू काका ने शूटिंग पर की वापसी 

नई दिल्ली:

टेलीविजन का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. शो के सभी किरदार अपने आप में बेहतरीन हैं. इसी शो में नट्टू काका का मजेदार किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक इन दिनों कैंसर से लड़ रहे हैं. 77 साल की उम्र में भी घनश्याम नायक दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें अपने शरीर और गले पर कुछ स्पॉट्स दिखे थे. जिसके बाद डॉक्टर द्वारा उन्हें बताया गया कि उन्हें कैंसर है. जिसकी जानकारी मिलते ही फैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

घनश्याम नायक के परिजनों का कहना है कि, उनके कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू हो चुके हैं और अब वो काफी हद तक ठीक हैं. वहीं घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन इलाज फिर से शुरू करना पड़ा. अभी मैं  कीमोथैरिपी के सेशन से गुजर रहा हूं. चार महीने बाद मैंने दमन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए एक खास एपिसोड की शूटिंग की है. मेरा विश्वास करो, मुझे वहां बहुत आनंद हुआ है'

दूसरी तरफ नट्टू काका ने अपनी आखिरी ख्वाहिश बताते हुए कहा कि यदि मेरा निधन होता है तो मैं अपने मेकअप में ही मरना चाहता हूं. गौरतलब है, पिछले साल उनके गले का ऑपरेशन हुआ था. जिसके बाद लगातार ट्रीटमेंट से उनकी तबियत में काफी सुधार है. इसी बीच वो गुजरात के दमन में शो की शूटिंग भी कर रहे थे. घनश्याम आगे कहते हैं, वो शो के आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं.
 

Adblock test (Why?)


TMKOC: 'नट्टू काका' कैंसर के बीच फिर लौटे शूटिंग पर, बताया ऐसे कहना चाहते हैं दुनिया को अलविदा - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...