Rechercher dans ce blog

Thursday, October 7, 2021

Aryan Khan Bail Updates: वकील के माध्यम से 5 प्वाइंट में रखी अपनी बात, जल्द मिल सकती हैं जमानत - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएनl आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैl आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से गुरुवार को कहा कि क्रूज रेव पार्टी मामले में उनके क्लाइंट को गिरफ्तार किया गया है और जांच अभी तक अरबाज से बरामद हुई 6 ग्राम चरस और अचित के पास से बरामद हुई ढाई ग्राम चरस से आगे नहीं बढ़ पाई हैl इसके पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार को अपील की थी कि 8 आरोपियों की कस्टडी 11 अक्टूबर तक बढ़ाई जाए, ताकि वह इस मामले की जांच और तेज कर सकेंl अचित पर आरोप है कि उन्होंने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स सप्लाई की हैl एनसीबी का कहना है कि उन्हें कस्टडी चाहिए, ताकि वह अचित और आर्यन को साथ बिठाकर पूछताछ कर सकेl इसपर आर्यन खान ने अपने वकील सतीश मानशिंदे के माध्यम से कोर्ट में अपनी बात रखी हैl

पहले प्वाइंट में आर्यन खान ने वकील के माध्यम से कहा है कि जांच में कोई नया विकास नहीं हुआ है, क्योंकि वह 2 तारीख से कस्टडी में हैl सतीश मानशिंदे ने आर्यन की ओर से कोर्ट में कहा, 'मैंने 1 दिन का रिमांड स्वीकार कियाl दूसरे रिमांड में उन्होंने मेरी 7 दिन की कस्टडी मांगीl हमें लगा कि जांच आगे बढ़ रही है, लेकिन ऐसा नहीं हुआl 

सतीश मानशिंदे ने दूसरा प्वाइंट रखते हुए कहा कि आर्यन खान को उनके दोस्त प्रतीक गाबा ने इवेंट पर बुलाया थाl इसके अलावा वह किसी को नहीं जानते थेl उन्हें इसलिए बुलाया गया था, क्योंकि वह बॉलीवुड से हैं और उनके आने से शो में ग्लैमर आता थाl

सतीश मानशिंदे ने तीसरे प्वाइंट में कहा कि प्रतीक के साथ की गई पार्टी चैट में कहीं भी रेव पार्टी का जिक्र नहीं हैl आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, 'कई चैट की सीरीज हैं, जो कि प्रतीक और आर्यन के बीच है, लेकिन किसी में भी रेव पार्टी का उल्लेख नहीं हैl प्रतीक अरबाज का भी दोस्त हैl प्रतीक ने दोनों को आमंत्रित किया थाl आर्यन ने इसमें कोई सहयोग नहीं किया हैl

चौथे प्वाइंट में आर्यन खान ने कहा, 'मैं और अरबाज साथ नहीं थेl हालांकि, मैं और अरबाज मर्चेंट दोस्त हैl मैं गेट पर पहुंचाl मैंने अरबाज को देखाl हम एक-दूसरे को जानते हैंl हमने बात कीl हमारी मुलाकात एनसीबी ऑफिसर से हुईl हमसे पूछा गया कि क्या मैं ड्रग्स कैरी कर रहा हूंl मैंने मना कर दियाl उन्होंने मेरी जांच की और उन्हें कुछ नहीं मिलाl इसके बाद उन्होंने अरबाज की जांच की और मुझे एनसीबी ऑफिस में आने के लिए कहाl अरबाज मेरा दोस्त हैl उन्होंने खुद कहा कि वह अकेले आए थेl मुझे यह नहीं पता था कि वह भी आ रहे हैl 

पांचवें प्वाइंट में आर्यन खान ने वकील के माध्यम से कहा, 'अभी तक एनसीबी ने मेरी पूछताछ सिर्फ अचित के सामने करवाई है जो कि वह कभी भी कर सकते थेl इसके अलावा मैं कभी भी उपलब्ध हूंl उनके पास मेरा सब कुछ हैl उन्होंने मुझसे अबतक पूछताछ क्यों नहीं की हैl वह मुख्य आरोपी तक पहुंचना चाहते हैं लेकिन मुझे कस्टडी में नहीं रख सकतेl मुझे इस कार्टेल का मुखिया कौन है, पता नहींl हम कब से कस्टडी में हैl'

Adblock test (Why?)


Aryan Khan Bail Updates: वकील के माध्यम से 5 प्वाइंट में रखी अपनी बात, जल्द मिल सकती हैं जमानत - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...