Rechercher dans ce blog

Tuesday, March 30, 2021

Shweta Tiwari का छलका दर्द, ‘लोग पलक का मज़ाक उड़ाते हैं कि वो 5 बार शादी करेगी क्योंकि मैंने दो बार की है’ - दैनिक जागरण

नई दिल्ली, जेएनएनन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इस इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि किस तरह वो अपनी शादी में हिंसा का शिकार हुई थीं और ये सब उनकी बेटी पलक तिवारी ने देखा है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके दूसरे पति अभिनव कोहली उन्हें धमकी देते हैं कि वो उनकी जिदंगी बर्बाद कर देंगे। इनके अलावा एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर भी बात की है जिसका शिकार वो या उनकी बेटी होती हैं।

बॉलीवुड बबल से बातचीत में श्वेता ने बताया कि लोग उनसे मना करते हैं कि वो अब तीसरी बार शादी न करें, इसके अलावा लोग पलक को ये कहकर ट्रोल करते हैं कि एक्ट्रेस ने दो शादियां की है तो पलक कम से कम पांच शादी करेगी। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, ‘लोग 10 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहकर अलग हो जाते हैं छोड़कर चले जाते हैं तब कोई सवाल नहीं करता। लेकिन अगर आप अपनी शादी तोड़ दो तो लोग तरह-तरह के सवाल करने लगते हैं। लोग मेरे पास आते हैं और मुझसे कहते तीसरी बार शादी मत करना। क्या मैंने उनसे पूछा? वो हैं कौन? क्या वो शादी के लिए पैसे खर्च कर रहे हैं? ये मेरा ज़िंदगी है मेरा फैसला है’।

आगे एक्ट्रेस ने बताया, ‘लोग इंस्टाग्राम पर मुझसे कहते हैं कि मैंने दो बार शादी की है तो पलक पांच बार शादी करेगी। लेकिन मुझे लगता है वो शादी नहीं करेगी। उसने जो कुछ देखा है उसके बाद वो बिल्कुल शादी नहीं करना चाहेगी। वो अपना फैसल बहुत सोच समझकर लेगी’। आपको बता दें कि श्वेता ने राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन दुर्भाग्य से ये शादी भी नहीं चली और श्वेता अभिनव से भी अलग हो गईं। एक्ट्रेस का आरोप है कि अभिनव भी उनके साथ हिंसा करते थे, जिसकी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Let's block ads! (Why?)


Shweta Tiwari का छलका दर्द, ‘लोग पलक का मज़ाक उड़ाते हैं कि वो 5 बार शादी करेगी क्योंकि मैंने दो बार की है’ - दैनिक जागरण
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...