Rechercher dans ce blog

Sunday, January 21, 2024

Main Atal Hoon BO Day 3: ‘मैं अटल हूं’ को मिला वीकेंड का फायदा, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने... - TV9 Bharatvarsh

Main Atal Hoon BO Day 3: 'मैं अटल हूं' को मिला वीकेंड का फायदा, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने

मैं अटल हूं

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर हाल ही में रिलीज हुई पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही, पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया. हालांकि, फिल्म की कमाई मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है. दो दिनों में फिल्म ने निराश करने वाला बिजनेस दिया है. चलिए जानते हैं तीसरे दिन इसके कलेक्शन में कितना इजाफा हुआ है.

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में तीसरे दिन मैं अटल हूं का बिजनेस कुछ खास नहीं रहा. फिल्म ने सभी इंडिया में भाषाओं में तीसरे दिन 2.40 करोड़ रुपए कमाए है. इसके पहले दो दिनों में कुल मिलाकर इस फिल्म का कलेक्शन 3.25 करोड़ रुपए रहा है. इसी के साथ, मैं अटल हूं कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 5.65 करोड़ पर पहुंच गई है.

दुनियाभर में उम्मीद से कम कमाई

वहीं, वर्ल्डवाइड ये फिल्म 5 करोड़ के क्लब में अबतक शामिल नहीं हुई है. इसका बिजनेस दुनियाभर में 4.2 करोड़ रहा है. वहीं, ओवरसीज भी फिल्म ने ना के बराबर कमाई की है. ओवरसीज पंकज की फिल्म ने 0.35 कमा लिए हैं. इंडिया ग्रॉस कलेक्शन भी कुछ खास नहीं रहा. इस मामले में फिल्म ने 3.85 करोड़ कमाए हैं.

ये भी पढ़ें

फिल्म का बजट और कहानी

पंकज त्रिपाठी की फिल्म भले ही कुछ खास कमाई नहीं कर रही. ताजा रिपोर्ट देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि दो हफ्तों में फिल्म 10 करोड़ भी नहीं कमा पाएगी. 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को ठीक ठाक रिव्यूज मिल रहे हैं. लोग फिल्म को सिर्फ पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग देखने के लिए देख रहे हैं. कहानी की बात करें तो फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन से लेकर बड़े होने, उनके राजनीतिक सफर को दिखाया गया है. पीयूष मिश्रा और दया शंकर पांडे समेत कई कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है.

Adblock test (Why?)


Main Atal Hoon BO Day 3: ‘मैं अटल हूं’ को मिला वीकेंड का फायदा, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने... - TV9 Bharatvarsh
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...