Rechercher dans ce blog

Monday, January 22, 2024

चिरंजीवी ने पूरा किया अपना वादा, 'हनुमान' की कमाई से बड़ी रकम की रामलला के नाम... - India TV Hindi

Chiranjeevi donated 2.6 crores to ram mandir of film Hanuman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चिरंजीवी ने राम मंदिर को दान किए 2 करोड़

फिल्म 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। अब हनुमान के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के दौरान किया हुए अपने वादे को पूरा कर सभी का दिल जीत लिया है। हनुमान की टीम ने अयोध्या राम मंदिर के लिए फिल्म की कमाई का एक बड़ा हिस्सा दान कर दिया है।  अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' के निर्माताओं ने अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन के लिए 2.66 करोड़ रुपये का दान दिया है। उन्होंने एक्स पर एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

चिरंजीवी ने वादा किया पूरा

तेजा सज्जा की 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन कर रही है। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कारण इस मूवी को बहुत ज्यादा फायदा मिला है। 'हनुमान' की टीम ने बताया कि अयोध्या राम मंदिर के लिए 2.5 करोड़ रुपये से ज्यादा दान में दिए गए हैं। फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान मेकर्स ने वादा किया था कि वह फिल्म के हर टिकट की कमाई से 5 रुपये राम मंदिर को दान करेंगे। 

यहां देखें पोस्ट-

राम मंदिर को दान किए इतने करोड़

चिरंजीवी ने अपना वादा पूरा करते हुए अयोध्या राम मंदिर के लिए 2,66,41,055 रुपये डोनेट किए हैं। मेकर्स ने फिल्म के पहले दिन की कमाई से ही 14,85,810 रुपये राम मंदिर को दान कर दिए थे। अब तक फिल्म के 53,28,211 टिकटों की ब्रिकी हुई है, तो ऐसे में 'हनुमान' के मेकर्स ने अपना वादा पूरा करते हुए। भारत में ये फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। 

फिल्म हनुमान के बारे में

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हनुमान' एक माइथोलॉजिकल फिल्म है। तेजा स्टारर ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में तेजा ने हनुमंत का किरदार निभाया है, जिसे सुपरपावर्स मिल जाती हैं। बता दें कि 'हनुमान' का बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से क्लैस हुआ था।  इस लिस्ट में 'मैरी क्रिसमस', अयलान', फिल्म 'गुंटूर कारम', कैप्टन मिलर जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन के साथ कौन आ रहा है अयोध्या, Video में दिखी झलक

धोती-कुर्ता पहने आलिया संग अयोध्या रवाना हुए रणबीर, कपल के ट्रेडिशनल लुक ने जीता दिल

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अनुपम खेर ने रजनीकांत से की मुलाकात, अयोध्या से शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

Adblock test (Why?)


चिरंजीवी ने पूरा किया अपना वादा, 'हनुमान' की कमाई से बड़ी रकम की रामलला के नाम... - India TV Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...