Rechercher dans ce blog

Monday, April 19, 2021

जब पिज्जा खाकर करीना कपूर का बढ़ गया 8 किलो वजन, सुनाया किस्सा - Aaj Tak

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने अपकमिंग कुक‍िंग शो को लेकर चर्चा में हैं. डिस्कवरी प्लस स्टार वर्सेस फूड शो का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें करीना कपूर किचन में पिज्जा बेक करने की प्रक्रिया में नजर आ रही हैं. पिज्जा लव को लेकर करीना ने 'The Lovefools' के ओनर और हेड शेफ Sarita Pereira से खुलकर बात की. इस कैंड‍िड कन्वर्सेशन के दौरान करीना ने सैफ अली खान के साथ उस ट्र‍िप की यादें ताजा की जिसमें उन्होंने पिज्जा का जमकर लुत्फ उठाया था. 

पिज्जा लव के चलते बढ़ गया था करीना का वजन 

करीना ने कहा- 'हम हॉलीडे के लिए टस्कनी गए थे और वहां हमने लजीज ब्र‍िक ओवन पिज्जा खाए. वहां से मैं 8 किलो वजन बढ़ा कर लौटी थी क्योंकि मैं उस शेफ को पिज्जा बनाते दिन रात देखा करती थी. वह एक कला की तरह है, पिज्जा बनाना तो आसान है पर इसकी शुरुआत एक स्क्रैच से शुरू होती है और वे लोग जिस तरह से इसे बनाते हैं वह वाकई एक कला है'. 

खाने-पीने के हेल्दी तरीके पर करीना का ये कमेंट 

करीना ने आगे बताया- 'मुझे लगता है स्टार्स अध‍िकतर समय हेल्दी खाना खाते हैं. यह जेनरेशन अपने खाने-पीने को लेकर बहुत सतर्क है, नो ग्लूटेन, नो शूगर या फिर हर कोई किसी ना किसी तरह के पैक्ड मील पर निर्भर है. जब कर‍िश्मा फिल्मों में थीं उस वक्त लोग खाने को लेकर इतनी परवाह नहीं करते थे, पर आज की जेनरेशन अपने खाने को लेकर बहुत उत्सुक रहती है, नमक से लेकर तेल की मात्रा तक. मैं पेस्टो सॉस में इस्तेमाल किए जाने वाले तेल की मात्रा को सुन हैरान रह गई थी. तो मुझे लगता है कि खाने के प्रति ये सावधानी हर किसी में है, मुझमें भी क्योंक‍ि मेरे पर‍िवार में हर किसी का वजन जल्दी बढ़ जाता है, तो इसल‍िए मुझे एक्सट्रा केयरफुल रहना पड़ता है.'

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. इसके अलावा करीना आए दिन अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते शूट‍िंग लोकेशन पर नजर आती रही हैं. 

Let's block ads! (Why?)


जब पिज्जा खाकर करीना कपूर का बढ़ गया 8 किलो वजन, सुनाया किस्सा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...