Rechercher dans ce blog

Sunday, December 10, 2023

Animal: तृप्ति डिमरी के साथ इंटिमेट सीन करने पर Ranbir Kapoor ने एक्ट्रेस से पूछ ली थी ये बात, - ABP न्यूज़

Ranbir Kapoor Tripti Dimri Intimate Scene: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद से रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इंटीमेट सीन चर्चा का विषय बन गए हैं. फिल्म में उनकी केमिस्ट्री सभी को खूब पसंद आ रही है और उनके इंटीमेट सीन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

तृप्ति डिमरी के साथ इंटिमेट सीन करने पर रणबीर ने पूछी थी ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में तृप्ति ने रणबीर के साथ इंटीमेट सीन की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की जब उन्होंने खुलासा किया कि कैसे रणबीर उनसे पूछते रहे कि क्या वह ठीक हैं और कंफर्टेबल हैं. तृप्ति ने बताया कि इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान सेट पर पांच से अधिक लोगों को अनुमति नहीं थी और सभी मॉनिटर बंद थे.

'हर पांच मिनट में...'

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि 'फिल्म में रणबीर के साथ इस तरह के सीन करते हुए एक्टर मुझसे पूछते रहे कि क्या मैं ठीक हूं और कंफर्टेबल हो. हर पांच मिनट में, रणबीर कपूर मेरा हालचाल लेते थे और पूछते थे'. वहीं इससे कुछ दिन पहले तृप्ति ने एनिमल सीन के बारे में भी बात की थी जिसमें रणबीर कपूर के किरदार विजय सिंह ने उन्हें ये साबित करने के लिए अपना जूता चाटने के लिए कहा था कि वह उससे सच्चा प्यार करती है. 

 

तृप्ति ने इस बारे में बात करते हुए बताया, 'इस डायलॉग ने मुझे मेरे अभिनय कोच की कही बात याद दिला दी, एक अभिनेता को अच्छे, बुरे और बदसूरत हर तरह के किरदार निभाने के लिए तैयार रहना चाहिए, लेकिन अगर आप किसी किरदार के विचारों का आकलन करेंगे, तो आप उसे ईमानदारी से नहीं निभा पाएंगे. इसलिए मैंने यही बात ध्यान में रखी'.

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को कहा 'साइको', वीडियो शेयर कर Zaheer Iqbal को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Adblock test (Why?)


Animal: तृप्ति डिमरी के साथ इंटिमेट सीन करने पर Ranbir Kapoor ने एक्ट्रेस से पूछ ली थी ये बात, - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...