Rechercher dans ce blog

Sunday, December 10, 2023

3 दोस्त, प्यार और ब्रेकअप के इमोशन्स को बयां करती है 'खो गए हम कहां', ट्रेलर हुआ रिलीज - Aaj Tak

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सोशल मीडिया पर इसका बज बना हुआ है. फिल्म में अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर काफी दमदार नजर आता है. कहानी बयां करता है उन 3 दोस्तों की जो अपनी लाइफ जीना चाहते हैं, पर अपनी टर्म्स पर. ब्रेकअप होता है, दिल टूटता है, पर दोस्ती नहीं टूटती. 

रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर
फिल्म में अनन्या पांडे 'अहाना' का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी 'इमाद' बने हैं और आदर्श गौरव 'नील' के रोल में नजर आ रहे हैं. अब बात करते हैं ट्रेलर की तो दो मिनट 40 सेकेंड के ट्रेलर में मुंबई बैकड्रॉप में नजर आती है. कहानी 3 दोस्तों की दोस्ती के ईर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म सोशल मीडिया को सेलिब्रेट करती नजर आती है. साथ ही किस तरह ये तीन दोस्त अपनी पर्सनल लाइफ में परेशान होते हैं और परिवार के साथ बॉन्डिंग बनाने की कोशिश करते हैं, यह दर्शाती है. 

ट्रेलर अगर गौर से देखा जाए तो इसमें कल्कि केकलां लीड रोल में नजर आती हैं. यूथ से जुड़ा इसमें फुल ड्रामा दिखाया गया है. फिल्म मेलेनियल्स और जेन जी के लोग देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स पर ये 26 दिसंबर को रिलीज हो रही है. जोया अख्तर और रीमा कागती ने इसे सात में लिखा है और न्यूकमर अर्जुन सिंह ने इसे निर्देशित किया है. वैसे बता दें कि जोया अख्तर आजकल अपनी फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर भी सुर्खियों में आई हुई हैं. 

Adblock test (Why?)


3 दोस्त, प्यार और ब्रेकअप के इमोशन्स को बयां करती है 'खो गए हम कहां', ट्रेलर हुआ रिलीज - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...