Rechercher dans ce blog

Friday, April 23, 2021

कोविड पॉजिटिव होने से पहले पत्नी संग कुंभ गए थे श्रवण राठौड़, बेटे ने किया खुलासा - Aaj Tak

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण कुमार राठौड़ का गुरूवार को कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया. हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री में श्रवण के जाने के बाद शोक पसरा हुआ है. अब श्रवण के बेटे संजीव ने खुलासा किया है कि म्यूजिक डायरेक्टर अपनी पत्नी के साथ कुंभ मेले में गए थे. बेटे के मुताबिक, श्रवण और उनकी पत्नी को मेले से वापस आने एक बाद सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी, जिसके बाद दोनों कोरोना पॉजिटिव आए थे. 

बेटे ने की श्रवण के निधन पर बात

संजीव ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ''हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारे परिवार को इतने मुश्किल समय से गुजरना पड़ेगा. मेरे पिता का निधन हो गया, मैं कोविड पॉजिटिव हूं, मेरी मां भी पॉजिटिव हैं. मेरा भाई भी कोविड पॉजिटिव हैं लेकिन घर पर आइसोलेशन में है. लेकिन क्योंकि मेरे पिता का निधन हो गया है तो उसे उनका अंतिम संस्कार करने दिया जा रहा है.''

संजीव ने आगे कहा, ''अफवाहें थीं कि अस्पताल मेरे पिता के पार्थिव शरीर को हमें अंतिम संस्कार के लिए नहीं दे रहा है. ये सच नहीं है. अस्पताल बहुत सपोर्टिव रहा है और उन्होंने मेरे पिता के इलाज के लिए जो भी हो सकता था किया है.'' पिता के अंतिम संस्कार को लेकर संजीव ने बताया, ''मेरा भाई अस्पताल आने के लिए निकल गया है और वहीं वो पिता के पार्थिव शरीर को लेगा. बीएमसी एम्बुलेंस के साथ हमारे मदद कर रही है, क्योंकि वो भी कोविड पॉजिटिव है.''

Let's block ads! (Why?)


कोविड पॉजिटिव होने से पहले पत्नी संग कुंभ गए थे श्रवण राठौड़, बेटे ने किया खुलासा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...