Rechercher dans ce blog

Monday, April 26, 2021

हिना खान कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में हुई थी एक्ट्रेस के पिता की मौत - Aaj Tak

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान के लिए यह बेहद मुश्क‍िल घड़ी है. छह दिन पहले अपने पिता को खोने के बाद हिना खान कोरोना पॉज‍िट‍िव पाई गई हैं. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीड‍िया पर दी है. हिना ने पोस्ट साझा कर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है, साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है. 

हिना ने लिखा- 'इस बेहद मुश्क‍िल और चुनौती भरे समय में, मैं कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव हो गई हूं. डॉक्टर्स के मार्गदर्शन में, मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है और सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं. जो मेरे संपर्क में आए उनसे आग्रह करती हूं कि वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मुझे बस आपकी दुआओं की जरूरत है, सुरक्ष‍ित रहें और ख्याल रखें'. विकास कालांतरी, अमृता खानव‍िलकर, पूजा बनर्जी, आमिर अली, टीना दत्ता, सुरभ‍ि चंदना, मोनालिसा, रोहन मेहरा समेत कई सेलेब्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है और उन्हें हिम्मत भी दी है. 

छह द‍िन पहले प‍िता का हुआ न‍िधन 

मालूम हो हिना ने कुछ दिनों पहले अपने पिता को खो दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना के पिता की मौत कार्ड‍िएक अरेस्ट से हुई थी. उस वक्त हिना शहर से बाहर थीं. जैसे ही उन्हें पिता के निधन की खबर मिली, वे आनन-फानन मुंबई वापस लौटीं. पिता के साथ हिना की बॉन्डिंग किसी से छ‍िपी नहीं थी. वे अक्सर अपने वीड‍ियोज में अपने पापा का जिक्र करतीं और उनके साथ वीड‍ियो भी बनाती थीं. 

सोशल मीड‍िया से लिया ब्रेक 

पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीड‍िया से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट भी की थी. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "मेरे पिता 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए. मैं आप सभी की आभारी हूं, जिन लोगों ने मुझे फोन करके मेरा और परिवार का हाल-चाल पूछा, इस मुश्किल घड़ी में. मैं और मेरा परिवार, दोनों ही पिता के निधन का शोक मना रहे हैं. मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी, आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी वही बताएगी. आप सभी का शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने और प्यार देने के लिए. हिना खान." 

Let's block ads! (Why?)


हिना खान कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में हुई थी एक्ट्रेस के पिता की मौत - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...