Rechercher dans ce blog

Thursday, April 29, 2021

'श्री कृष्णा' सीरियल के 'भीष्म पितामह' मुश्किल हालात में, घर बिका, अब परिवार भी साथ नहीं... - लल्लूराम न्यूज़

मुंबई। रामानंद सागर के सीरियल ‘श्री कृष्णा’ में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील नागर मुश्किल हालात में हैं. उन्होंने बताया कि इस मुश्किल घड़ी में उनके परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया और उनकी बचत भी अब खत्म हो चुकी है. सुनील को मुंबई के ओशिवारा में स्थित अपना घर तक बेचना पड़ा. फिलहाल वो मुंबई में एक किराए के मकान में रह रहे हैं. अब रोजमर्रा की जरूरतों के लिए भी उनके पास पैसे नहीं बचे हैं. उनकी फोटो और बैंक डिटेल सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये खबर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुुताबिक, ‘श्री कृष्णा’ सीरियल के सुनील नागर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहता लेकिन स्थिति अच्छी नहीं है.’ ‘यह समय ऐसा है मुझे नहीं पता मैं किसे दोष दूं. जब मैं काम कर रहा था तब मैंने खूब कमाई की. मैंने कई हिट शोज किए और बहुत सी फिल्मों में काम किया. लोगों ने मेरे काम को पसंद किया और उन्होंने मुझे ज्यादा काम दिया. लेकिन आज मेरे पास कोई काम नहीं है. मैं एक प्रशिक्षित गायक भी हूं. कुछ दिन पहले एक रेस्टोरेंट ने गाने का ऑफर दिया. वो मुझे हर दिन का खर्च देते थे लेकिन लॉकडाउन के एलान के साथ रेस्टोरेंट बंद हो गया. पिछले कुछ महीनों से मैं अपना किराया भी नहीं दे पा रहा हूं.’

एसोसिएशन ने मदद की पेशकश की

 सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) को जब सुनील के बारे में पता चला तो उन्हें मदद की पेशकश की है. सुनील ने बताया कि ‘उन्होंने मुझे भरोसा दिया. सिन्टा ने मुझसे संपर्क किया है. मैंने उन्हें अपनी खराब आर्थिक स्थिति के बारे में बताया. उन्होंने मुझे मदद का आश्वासन दिया लेकिन मुझे नहीं पता इसमें कितना समय लगने वाला है. मैंने उन्हें ई-मेल भी लिखा है. मैं किराए के फ्लैट में अकेला हूं. पिछले डेढ़ साल में मेरी सारी सेविंग्स खत्म हो गई है.’

मुश्किल वक्त में परिवार ने भी छोड़ा साथ

सुनील कहते हैं कि उनके माता-पिता यहां नहीं हैं और उन्हें अपने बेटे से कोई उम्मीद नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे पता है कि लोग सोचते हैं कि आखिर एक एक्टर जिसने इतना काम किया है, इतने बड़े शोज किए हैं वो ऐसे हालात में कैसे हो सकता है लेकिन मैं सोचता हूं कि यही जिंदगी की सच्चाई है.

बीते दिनों मुझे निजी तौर पर भी नुकसान हुआ. मैं उस बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन मैंने अपने पैसे वहां लगाए. मेरे परिवार ने मुझे छोड़ दिया. मैंने अपने बेटे को अच्छी शिक्षा दी. उसे कॉन्वेंट स्कूल में भेजा और आज मैं यहां हूं. मेरे भाई-बहन भी हैं लेकिन किसी को मेरी फिक्र नहीं है. शुक्रगुजार हूं कि मुझे कोविड नहीं है लेकिन मुझे दूसरी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं. मुझे उम्मीद है कि कोई तो सुबह होगी जब सब ठीक होगा.’

बता दें कि सुनील नागर ने सुपरहिट फिल्म ताल, यू आर माई जान और चतुर सिंह टू स्टार जैसी फिल्मों में काम किया है. उनके मुख्य सीरियल में श्री कृष्णा है. इसके अलावा ओम नम: शिवाय, श्री गणेश, कुबूल है, अदालत, सिया के राम सहित अन्य हैं. 

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

लॉकडाउन के चलते किसान बर्बाद, देखिए वीडियो-

इसे भी पढ़ें- धूमधाम से शादी करना पड़ा महंगा, दूल्हे के साथ रिश्तेदार भी निकले कोरोना पॉजिटिव, पूरे गांव को दिया था न्योता

इसे भी पढ़ें- राजधानी के इस क्षेत्र में शुरु हुआ 24 बिस्तरों का ICU, 30 बेड का बन रहा ऑक्सीजन बेड

Let's block ads! (Why?)


'श्री कृष्णा' सीरियल के 'भीष्म पितामह' मुश्किल हालात में, घर बिका, अब परिवार भी साथ नहीं... - लल्लूराम न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...