Rechercher dans ce blog

Thursday, April 22, 2021

अर्जुन की आपबीती: कोरोना से रिकवर हुए अर्जुन रामपाल, सोशल मीडिया पर बताया- वैक्सीन की पहली डोज ने कम किया व... - Dainik Bhaskar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अर्जुन रामपाल ने गुरुवार को अपने कोरोना से रिकवर होने की बात शेयर की। अर्जुन की कोरोना रिपोर्ट 17 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। इसके पहले ही अर्जुन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। अर्जुन ने यही बताया कि वैक्सीन का एक डोज लेने के कारण कोरोना को जल्द हराने में कामयाब रहे।

पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव आएं नहीं
अर्जुन ने पोस्ट में लिखा- सभी पीड़ितों और अपनों को खो चुके लोगों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं। मेरे दो टेस्ट नेगेटिव आए हैं। भगवान दयालु हैं। मैं इतनी जल्दी ठीक हुआ इसके पीछे डॉक्टर्स हैं। क्योंकि मैंने अपनी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया था। उसने वायरस का असर कम कर दिया, इतना कि मुझे कोई लक्षण ही नहीं थे।
मैं सभी से अपील करता हूं कि जितनी जल्दी हो सके वैक्सीन लगवा लें साथ ही सुरक्षा के सभी उपायों का पालन करें। आप सभी के प्यार और दुआओं का शुक्रिया। पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न आएं। सुरक्षित रहें और स्मार्ट रहें। ये वक्त भी गुजर जाएगा। प्यार और प्रकाश।

खबरें और भी हैं...

Let's block ads! (Why?)


अर्जुन की आपबीती: कोरोना से रिकवर हुए अर्जुन रामपाल, सोशल मीडिया पर बताया- वैक्सीन की पहली डोज ने कम किया व... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...