Rechercher dans ce blog

Saturday, November 4, 2023

पहली बार सलमान खान के साथ काम करेगा ये हीरो, 22 साल में पहली बार मिला मौका - NDTV India

पहली बार सलमान खान के साथ काम करेगा ये हीरो, 22 साल में पहली बार मिला मौका

ऋतिक रोशन भी देंगे टाइगर का साथ

नई दिल्ली:

सलमान खान की 'टाइगर 3' शाहरुख खान के एक खास कैमियो की वजह से फैन्स के बीच पहले ही काफी एक्साइटमेंट पैदा कर चुकी है अब एक और नाम सामने आया है जिसने इस फिल्म को लेकर उम्मीदें और बढ़ा दी हैं. टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है. पिंकविला के मुताबिक टाइगर 3 में ऋतिक रोशन भी होंगे जो कबीर का अपना पॉपुलर कैरेक्टर निभाते दिखाई देंगे. वॉर फ्रैंचाइजी के कबीर यानी ऋतिक अब टाइगर 3 में सलमान के साथ नजर आएंगे. रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से कहा गया है, “आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में सुपर जासूसों का एक सर्कल तैयार किया है. कोई नहीं जानता लेकिन पठान के साथ, कबीर भी टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे. मुट्ठी भर लोग जानते हैं कि आदित्य चोपड़ा 'टाइगर 3' में कबीर को कैसे इस्तेमाल किया जाएगा ये तो फिल्म के साथ ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें

सोर्स ने कहा, "भारत के तीन सबसे बड़े सुपरस्टार - सलमान, शाहरुख और ऋतिक - एक ही यूनिवर्स में हैं और अब एक ही फिल्म में भी. यह खासौतर से सभी सिनेप्रेमियों के लिए सेलिब्रेशन का मौका है. टाइगर 3 में कबीर मौजूदगी इस स्पाई यूनिवर्स के फ्यूचर की शुरुआत है. इस समय कोई भी नहीं जानता कि तीन सुपर जासूसों को कैसे पेश किया जाएगा और क्या वे एक ही फ्रेम में होंगे या नहीं.”

टाइगर 3 में ऋतिक रोशन को लेकर फैंस का रिएक्शन

शाहरुख खान की 'पठान' वाईआरएफ के यूनिवर्स की पहली फिल्म थी जिसमें एक दूसरे से जुड़ा यूनिवर्स था क्योंकि सलमान और शाहरुख स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आए थे. ऋतिक के उनके साथ जुड़ने की खबर पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने एक्स पर लिखा, "उम्मीद है कि हम उन तीनों को एक फ्रेम में पाएंगे". एक ने लिखा, “स्पॉइलर देकर एक्सपीरियंस क्यों खराब कर रहे हो?”

Adblock test (Why?)


पहली बार सलमान खान के साथ काम करेगा ये हीरो, 22 साल में पहली बार मिला मौका - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...