Rechercher dans ce blog

Monday, April 26, 2021

पिता की मौत के बाद Hina Khan हुईं Corona संक्रमित, कहा- मेरे लिए बहुत मुश्किल दौर है - Zee News Hindi

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हिना खान कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित हो गई हैं. बीते दिनों ही उनके पिता की मौत हुई थी. अब कोविड संक्रमित (Corona Positive)  होने से उनकी परेशानियां बढ़ गई हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की है. फिलहाल उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

हिना हुईं कोरोना संक्रमित 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने लिखा, 'मेरे और मेरे परिवार के लिए ये बेहद कठिन और चुनौतीपूर्ण समय चल रहा है. इसी बीच मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर के कहे अनुसार मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है. साथ ही सभी जरूरी सावधानी बरत रही हूं.'

इससे पहले कश्मीर गई थीं हिना

बता दें, पिता की मौत से पहले हिना खान (Hina Khan) अपने हालिया प्रोजेक्ट के लिए कश्मीर में थीं. ऐसे में उन्होंने उनके समपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने की अपील की है. उन्होंने लिखा, 'मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से आग्रह है कि वो अपनी कोविड जांच कराएं. आप सभी की प्राथनाओं की मुझे जरूरत है. सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें.'

पहले किया था ये पोस्ट

इससे पहले भी हिना खान (Hina Khan) ने एक पोस्ट शेयर किया था. उस पोस्ट में उन्होंने उन लोगों का आभार व्यक्त किया था, जिन्होंने इस बुरे दौरान में उनका हाल जाना था. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे पिता असलम खान का 20 अप्रैल 2021 को निधन हो गया. इस मुश्किल वक्त में मेरे और मेरे परिवार के लिए प्राथनाएं करने के लिए मैं सभी की आभारी हूं. जैसा की मैं और मेरा परिवार शोक में डूबा हुआ है तो ऐसी स्थिति में मेरा सोशल मीडिया हैंडल मेरी टीम नियंत्रित करेगी. आपके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद.'

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह हुए कास्टिंग काउच का शिकार, बोले- उसने कहा बस एक बार छुओ न

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Let's block ads! (Why?)


पिता की मौत के बाद Hina Khan हुईं Corona संक्रमित, कहा- मेरे लिए बहुत मुश्किल दौर है - Zee News Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...