Rechercher dans ce blog

Saturday, April 24, 2021

Neha Kakkar ने शादी के 6 मंथ पूरे होने पर फोटो शेयर कर जताई खुशी, लिखा- ‘वास्तव में मैं भाग्यशाली हूं’ - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति रोहन प्रीत सिंह साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और लगातार अपने फैंस से संवाद करती रहती हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो सिंगर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने की खुशी में इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो हँसती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ एक ब्लू कलर का कैप कैरी किया हुआ है। तो रोहन प्रीत ब्लैक प्रिंटेड हुडी के साथ ब्लैक कलर की फनी कैप लगाए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हर एक दिन वो मेरा दिल जीतता है। वो मुझे और भी ज्यादा प्यार करने लगा है.... वो रोज कहते हैं कि वो मुझे जितना प्यार करते हैं, उससे कहीं अधिक मुझे प्यार करते हैं। लेकिन मैं कहती हूं कि मैं उससे एकतरफा प्यार करती हूं। रोहनप्रीत आप सबसे अच्छे पति हैं! वास्तव में मैं भाग्यशाली हूं! हैप्पी 6 मंथ माय लाइफ!’

Neha

नेहा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। साथ कई बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके पति रोहन ने तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा, ‘आई लव यू माय वाइफ’ साथ ही हार्ट के इमोजी शेयर किए हैं। साथ ही नीतू कपूर, कनिका मान, बानी संधू ने भी फोटोज पर कमेटं कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Neha 1

मीडिया रिपोर्ट की माने तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की मुलाकात एक गाने को रिकॉर्ड करने के दौरान हुई थी। उनका ये गाना काफी हिट हुआ, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और कुछ दिनों बाद दोनों से शादी करने का फैसला कर लिया। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले साल 24 अक्टूबर को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021

Let's block ads! (Why?)


Neha Kakkar ने शादी के 6 मंथ पूरे होने पर फोटो शेयर कर जताई खुशी, लिखा- ‘वास्तव में मैं भाग्यशाली हूं’ - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...