Rechercher dans ce blog

Friday, April 30, 2021

Randhir Kapoor Health Update: ICU में शिफ्ट हुए करीना के पिता! जानिए कैसी है हालत - Zee News Hindi

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) को गुरुवार को कोरोनावायरस के संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब खबर है कि उन्हें आगे के टेस्ट्स के लिए ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. उन्होंने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है. 

चिंता की बात नहीं

जानकारी के अनुसार, ETimes को अपना हेल्थ अपडेट देते हुए, रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने उल्लेख किया कि उन्हें आगे के कुछ टेस्ट्स के लिए ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. हालांकि, वह ठीक महसूस कर रहे हैं और चिंता करने की कोई बात नहीं है.

5 स्टाफ मेंबर भी पॉजिटिव

रणधीर ने बताया कि उनके पॉजिटिव आने के बाद वह हैरान रह गए और बाद में, उन्हें पता चला कि उनके पांच स्टाफ मेंबर्स का भी टेस्ट पॉजिटिव आया है. शोमैन राज कपूर के सबसे बड़े बेटे रणधीर ने कहा कि वह अपने सभी स्टाफ सदस्यों को उसी अस्पताल में भर्ती करवा कर इलाज करा रहे हैं. 

टीना अंबानी को कहा शुक्रिया

उन्होंने कहा, 'मुझे कुछ और टेस्ट के लिए ICU में ट्रांसफर कर दिया गया है. अस्पताल मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहा है और मैं टीना अंबानी का धन्यवाद करता हूं. सब कुछ नियंत्रण में है. डॉक्टर हर समय आसपास रहते हैं.' 

थोड़ा बुखार था लेकिन अब...

उन्होंने कहा कि वह ऑक्सीजन के स्तर में कोई कमी या कमी महसूस नहीं कर रहे हैं लेकिन बुखार है. वह बोले, 'मैंने कुछ कांपते हुए महसूस किया और फैसला किया कि सुरक्षित रहना बेहतर है, इसलिए मैंने टेस्ट कराया. लेकिन कुल मिलाकर मैं किसी असुविधा में नहीं हूं. मुझे कोई बड़ी समस्या नहीं है. मैं बेहाल नहीं हूं और मुझे ICU या ऑक्सीजन सपोर्ट की भी जरूरत नहीं है. मुझे थोड़ा बुखार था लेकिन वह अब दूर हो गया है.'

इसे भी पढ़ें:  Rishi Kapoor Death Anniversary: बचपन में जब रूठ जाते थे, तब जानिए किस स्टार से मिलती थी रिश्वत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Let's block ads! (Why?)


Randhir Kapoor Health Update: ICU में शिफ्ट हुए करीना के पिता! जानिए कैसी है हालत - Zee News Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...