Rechercher dans ce blog

Thursday, April 29, 2021

Remembering Irrfan Khan इरफान खान: 'दरिया भी मैं, दरख्त भी मैं, मैं था, मैं हूं, मैं रहूंगा' - आज तक

हैदर का रूहदार किसी से भुलाए नहीं भूलता है. वो रहस्य्मयी-सा दिखने वाला शख्स, जो ना जाने कितना कुछ देख चुका है, अपने अंदर समाए है. इरफान खान का कालकोठरी वाला सीन एक अलग पैमाने पर दर्शकों से बात करता है. आज उस सीन को देखें तो आंसू आ जाते हैं, जब एक लुटा-पिटा, घायल, जंजीर से बंधा रुहदार जब कहता है- दरिया भी मैं, दरख्त भी मैं, झेलम भी मैं, चिनार भी मैं, दैर भी हूं, हरम भी हूं, शिया भी हूं, सुन्नी भी हूं, मैं हूं पंडित, मैं था, मैं हूं और मैं ही रहूंगा.''

Let's block ads! (Why?)


Remembering Irrfan Khan इरफान खान: 'दरिया भी मैं, दरख्त भी मैं, मैं था, मैं हूं, मैं रहूंगा' - आज तक
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...