Rechercher dans ce blog

Thursday, April 1, 2021

Somy Ali ने सलमान खान पर लगाया धोखा देने का सनसनीखेज आरोप, पढ़ें पूरी खबर - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएनl पिछले कुछ महीने से सोमी अली अपने रिलेशनशिप को लेकर बातचीत कर रही हैl इसके चलते वह कई खुलासे भी कर रही हैl पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री सोमी अली बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैl अब सोमी अली ने आरोप लगाया है कि जब सलमान खान उनके साथ रिश्ते में थे, तब वह उन्हें धोखा भी दे रहे थेl

पिछले कुछ महीने से सोमी अली सलमान खान के साथ अपने रिश्ते, करियर और अभिनय के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे कर रही हैl जूम को दिए एक इंटरव्यू में सोमी अली ने सलमान खान के साथ हुए ब्रेकअप पर अपनी बात रखी हैl सोमी अली कहती है, '20 साल पहले मेरा उनसे ब्रेकअप हो चुका हैl उन्होंने मुझे धोखा दियाl इसके बाद मैंने उन्हें छोड़ दिया और चली गईl यह इतना ही सिंपल हैl'

यह पहली बार नहीं है जब सोमी अली सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगा रही हैl मिड डे से जुड़े बातचीत में भी उन्होंने यह आरोप लगाया थाl मुंबई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सोमी अली ने लिखा था कि वह भारत सलमान खान से शादी करने के लिए आई थीl

View this post on Instagram

A post shared by Her Zindagi (@herzindagi)

सोमी अली कहती है, 'मैंने 'मैंने प्यार किया' देखी और मैंने तय कर लिया कि मैं इसी आदमी से शादी करूंगीl मैंने अपनी मां को बताया कि मैं भारत जा रही हूंl मैं यही कहती थी कि मुझे भारत जाना है और सलमान खान से शादी करनी हैl मैंने अपने पिता को फोन कियाl मैंने उन्हें यह नहीं कहा कि मैं भारत क्यों जाना चाहती हूंl मैंने उन्हें बताया कि हमारे कुछ रिश्तेदार मुंबई में है और मैं उन्हें मिलना चाहती हूंl भारत आने के बाद मैं एक फाइव स्टार होटल में गईl लोग मेरा मजाक उड़ाते थे क्योंकि मैं ऐसी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हूं जो 5 स्टार होटल में रहती थीl'

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सोमी अली ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया थाl सोमी अली का जन्म पाकिस्तान के कराची में हुआ हैl सोमी अली इन दिनों अपना एनजीओ चला रही है जो शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित बच्चियों को बचाने का काम करता है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Let's block ads! (Why?)


Somy Ali ने सलमान खान पर लगाया धोखा देने का सनसनीखेज आरोप, पढ़ें पूरी खबर - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...