Rechercher dans ce blog

Saturday, May 1, 2021

बिग बॉस 14 के रनर अप राहुल वैद्य जल्द नजर आएंगे खतरों के खिलाड़ी 11 में, कहा, मुझे सांप और पानी से लगता है डर - दैनिक जागरण

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 में नजर आए राहुल वैद्य जल्द खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आएंगे। राहुल वैद्य ने इस बात की पुष्टि की है। राहुल वैद्य ने यह भी बताया है कि उन्हें किन चीजों से डर लगता है। राहुल वैद्य जल्द खतरों के खिलाड़ी के 11 सीजन में नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि राहुल वैद्य ने की है। राहुल वैद्य ने कहा है कि उन्हें पानी और सांप से डर लगता है।

राहुल वैद्य ने इस बात की भी पुष्टि की कि खतरों के खिलाड़ी 11 सीजन की शूटिंग के लिए वह 06 मई को केपटाउन, दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे। इस बारे में बताते हुए राहुल वैद्य कहते है, 'मैंने हां तो बोल दिया है पर मुझे सांप से डर लगता है। मुझे पानी से डर लगता है। तो मुझे पता नहीं है कि मैं वहां क्या करने वाला हूं।' एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने कहा था, 'मुझे पानी से डर लगता है अगर मुझे कोई स्टंट करना पड़ा और मैं डूबने लगा तो मुझे पता नहीं मैं क्या करूंगा क्योंकि मुझे तैरना नहीं आता।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्विमिंग पूल में अक्सर 3 फुट पानी होता है। जबकि खतरों के खिलाडी समुद्र के बीच भी शूट किया जाता है। इसलिए मुझे डर लगता है। मुझे पानी के अलावा सांप से भी डर लगता है। इसके अलावा मुझे और भी कई चीजों से डर लगता है। हालांकि मैंने अब शो के लिए हां कह दिया है तो मैं इसमें जरूर भाग लूंगा।'

इस बारे में आगे बताते हुए राहुल वैद्य ने कहा कि वह शो के दौरान शांत बने रहेंगे। वह कहते है, 'मैं जितना शांत बना रहूंगा, उतना ही मेरे जीतने के चांसेस बढ़ जाएंगे।' खतरों के खिलाड़ी 11 में अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली भी होंगी। वहीं इस शो को जज रोहित शेट्टी करेंगे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021

Let's block ads! (Why?)


बिग बॉस 14 के रनर अप राहुल वैद्य जल्द नजर आएंगे खतरों के खिलाड़ी 11 में, कहा, मुझे सांप और पानी से लगता है डर - दैनिक जागरण
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...