Rechercher dans ce blog

Monday, May 31, 2021

उर्मिला मातोंडकर की भूत के 18 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर की PHOTO - Aaj Tak

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का फिल्मी करियर शानदार रहा है. अब भले ही वे फिल्मों से दूर हैं मगर उन्होंने अपने करियर के दौरान कुछ ही समय के अंदर एक बड़ा मुकाम हासिल किया. एक्ट्रेस ने कई तरह के रोल्स प्ले किए. रोमांटिक फिल्मों में उनका जादू भी खूब चला. एक्ट्रेस ने एक हॉरर फिल्म में भी काम किया था जिसके लिए उनकी खूब सराहना हुई थी. फिल्म का नाम था भूत. इस मूवी को आज रिलीज हुए 18 साल हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने मैमोरी लेन में एंटर किया है और अपनी इस फिल्म से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं.

भूत फिल्म से शेयर किया स्टिल

एक्ट्रेस ने भूत फिल्म से अपना एक स्टिल शेयर किया है और कहा है कि- इस फिल्म को रिलीज हुए 18 साल हो गए. इस फिल्म को लेना मेरे लिए एक बड़ा रिस्क था. क्योंकि कई सारी एक्ट्रेस ने इससे पहले ऐसे रोल्स करने के बारे में कभी सोचा नहीं था. इस फिल्म को और मेरे कैरेक्टर को इतना ज्यादा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. उर्मिला की ये पोस्ट देखते ही फैंस भी पुरानी यादों में खो गए और उनके शानदार अभिनय की तारीफ करते नजर आए. 

फैंस ने की उर्मिला की तारीफ

कई फैंस ने तो इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं. एक शख्स ने लिखा कि जब मैंने पहली बार ये फिल्म देखी उसके बाद से आज तक मैं रात में कभी भी आइना नहीं देख पाता हूं. एक और शख्स ने कहा कि मैं और मेरी पत्नी ने जब ये फिल्म देखी थी तो मुझे आज भी याद है कि हम पूरी रात सो नहीं पाए थे. एक शख्स ने लिखा कि इस फिल्म में आपका रोल शानदार था और आपकी जगह इस रोल को बॉलीवुड में कोई दूसरा प्ले नहीं कर सकता.

मिस इंडिया रह चुकी हैं परेश रावल की पत्नी, पहली नजर में दिल दे बैठे थे 'बाबूराव'

उर्मिला मातोंडकर के करियर का मूलमंत्र

बता दें कि अपनी फिल्मी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ई-टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि- मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की और जितने भी रोल्स प्ले किए वे सभी दूसरों से काफी भिन्न थे. ये बहुत की उत्सुकता वाली बात थी क्योंकि ग्रो करते रहना आपके जीवन का एक हिस्सा होता है. मैंने जैसी फिल्मों का चयन किया वो अब मेरे करियर पर रिफ्लेक्ट करता है. मैं एक तरह के रोल को लगातार कर के खुश नहीं बैठ सकती थी. मैंने नए-नए रोल्स के साथ आजमाइश की और यही मेरे करियर का सबसे रोचक पार्ट है.


 

Adblock test (Why?)


उर्मिला मातोंडकर की भूत के 18 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर की PHOTO - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...