Rechercher dans ce blog

Monday, May 24, 2021

सलमान-आमिर-शाहरुख को खुद से बेहतर मानते हैं सैफ, अक्षय कुमार पर ये कहा - Aaj Tak

बॉलीवुड में जब भी खान नाम लिया जाता है तो सभी के मन में आमिर, शाहरुख और सलमान के नाम ही आते हैं. हालांकि इन तीनों के अलावा एक और खान है, जिसने इन्हीं के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उसका नाम है सैफ अली खान. सैफ ने अपने हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड के तीनों खान से कम सफल होने को लेकर बात की है. 

तीनों खान्स को लेकर सैफ ने कही ये बात

फिल्म कम्पैनियन के साथ इंटरव्यू में एंकर अनुपमा चोपड़ा ने सैफ अली खान से तीनों खान से कम सफल होने के बारे में पूछा और कहा कि यह उनके लिए अच्छी बात है. इस बात से सहमत होकर सैफ अली खान कहते हैं, 'मुझे कहना पड़ेगा कि यह सभी- शाहरुख, सलमान और आमिर - एक तरह से एक्टर बनने के लिए ही जन्में थे. मुझे लगता है कि यह उनके बचपन का उद्देश्य होगा. मैं जनता हूं कि उनमें से दो के बारे में यह बात सच है.'

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता कि यह सलमान का उद्देश्य था या नहीं लेकिन मैं यह जरूर कह सकता हूं कि वह इसी के लिए बने हैं और जैसी सफलता उन्होंने देखी है वह उसी के लिए बने हैं. मैंने ऐसे समय पर फिल्मों को करना शुरू किया था जब या तो आप सुपरस्टर बनने का सपना देखते हो या फिर आपको फर्क नहीं पड़ता. और वहां एक ऐसा पॉइंट था, जो नाजुक नहीं था बल्कि अलग-अलग किरदारों एक बारे में था.. जो अब हो चुके हैं.'

ड्रेस की जिप लगाने में छूटे सनी लियोनी की टीम के पसीने, एक्ट्रेस ने शेयर किया फनी Video

सैफ ने की अक्षय कुमार की तारीफ

सैफ अली खान ने अक्षय कुमार और उनके साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में भी बात की. उन्होंने कुमार की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं कई फिल्मों में क्यूट और फन था और मैंने अक्षय कुमार के साथ बहुत सारा काम किया, जो शायद उस समय कम क्यूट और फन थे, तो हम मिलकर एक सुपर इंसान बन गए और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई.

सैफ ने आगे कहा, 'मैं उन्हें (अक्षय) पूरा करता था और वह मुझे. मुझे लगता है कि इसीलिए हम आज भी एक दूसरे को इतना पसंद करते हैं. हम समझते हैं कि एक तरह से हम दोनों एक दूसरे के कर्जदार हैं. आमतौर पर इन लोगों जैसे (खान्स) सफल सोलो सुपरस्टार्स को खुद को पूरा करने के लिए किसी की जरूरत नहीं होती.'

Adblock test (Why?)


सलमान-आमिर-शाहरुख को खुद से बेहतर मानते हैं सैफ, अक्षय कुमार पर ये कहा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...