Rechercher dans ce blog

Sunday, May 30, 2021

Anupamaa Updates: रूपाली गांगुली ने पर्दे की सासू मां अल्पना बुच को लेकर किया खुलासा, कही ये बात - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएनl रूपाली गांगुली शो अनुपमा में अनुपमा की भूमिका निभा रही हैl रुपाली गांगुली की यह भूमिका काफी पसंद की गई है और इसके चलते यह शो टीआरपी में अक्सर नंबर वन रहा हैl अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह असल जीवन में सेट पर किसके ज्यादा सबसे ज्यादा करीब हैl

रूपाली गांगुली टीवी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अनुपमा शो के माध्यम से टीवी पर वापसी की हैl अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह सेट पर सबसे ज्यादा किसके करीब हैंl उन्होंने अल्पना बुच का नाम लिया हैl उन्होंने यह भी कहा कि अल्पना उनके बहुत करीब हैl इस बारे में बताते हुए रूपाली गांगुली कहती है, 'अल्पना बहुत अच्छी एक्ट्रेस है और बहुत अच्छी महिला हैl वह मेरी बहन की तरह है और एक सशक्त महिला हैl'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अल्पना शो में रूपाली गांगुली की सासू मां लीला शाह की भूमिका निभाती हैl दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ ली हुई तस्वीरें भी शेयर करते हैंl एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने यह भी कहा कि मां बनने के चलते पर्दे पर उन्हें मां की भूमिका निभाने में सरलता हुईl इस बारे में बताते हुए वह कहती है, 'मां बनने के चलते मुझे कई सारी चीजें करने में सरलता हुईl मुझे वह भावना समझ में आती है और उनकी समझ अच्छे से हुईl मैं हमेशा कहती हूं कि मां एक नाम नहीं है, और ना ही यह एक टाइटल हैl यह एक भावना है और मेरे मां बनने के बाद इस चीज का और विकास हुआ हैl मैं बहुत ही ज्यादा दुलार करने वाली हूंl मैं लोगों से घुलना मिलना पसंद करती हूंl मुझे सकारात्मकता पसंद हैl'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने अनुपमा शो के माध्यम से टीवी पर वापसी की हैl वह सभी की चहेती हैं। रूपाली गांगुली की एक्टिंग सभी को पसंद आती हैl रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैl

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


Anupamaa Updates: रूपाली गांगुली ने पर्दे की सासू मां अल्पना बुच को लेकर किया खुलासा, कही ये बात - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...