Rechercher dans ce blog

Sunday, May 2, 2021

सेलेब्स और रूमर्स: प्रेग्नेंसी और सुसाइड करने की उड़ती अफवाहों पर दिया इलियाना डिक्रूज ने अपना रिएक्शन, बोल... - Dainik Bhaskar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। खबरों के साथ-साथ सेलेब्स से जुड़ी अफवाहें भी कई बार चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इलियाना डिक्रूज के साथ जिनकी प्रेग्नेंसी और सुसाइड की खबरें कुछ महीनों पहले जारी हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने इस तरह की फेक न्यूज और अफवाहों पर अपना रिएक्शन देते हुए इन्हें बेतुका बताया है।

2018 में उड़ी थी प्रेग्नेंसी की अफवाह

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में इलियाना ने फेक न्यूज और अफवाहों पर कहा, मुझसे जुड़ी कुछ अफवाहें हैं। एक ऐसी खबर थी जिसमें मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने अबॉर्शन करवाया था। ये काफी दुखी करने वाला था। सच कहूं तो कुछ लोग ऐसी ही चीजें लिखते हैं। ये बहुत बेतुका है। बता दें कि साल 2018 में खबरें उड़ी थीं कि इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंट हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों को साफ करते हुए उसी समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'नॉट प्रेग्नेंट'।

आगे इलियाना ने बताया, एक और अफवाह थी कि मैंने सुसाइड कर लिया है, ना कि सुसाइड करने की कोशिश की है। ये बहुत दुखद था। मैंने सुसाइड किया था लेकिन मैं बच गई और मेरी कामवाली ने इस बात को कन्फर्म किया है। मेरे घर में कामवाली ही नहीं है, मैंने सुसाइड की कोशिश नहीं की। मैं जिंदा थी। इस बात का कोई सेंस ही नहीं बनता। मुझे नहीं पता कि उन्हें इस तरह का स्टफ कहां से मिलता है।

द बिग बुल में आईं नजर

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में बर्फी, मैं तेरा हीरो और रुस्तम जैसी फिल्में दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में नजर आई हैं जिसकी कहानी स्टॉक मार्केटिंग पर आधारित है।

खबरें और भी हैं...

Let's block ads! (Why?)


सेलेब्स और रूमर्स: प्रेग्नेंसी और सुसाइड करने की उड़ती अफवाहों पर दिया इलियाना डिक्रूज ने अपना रिएक्शन, बोल... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...