Rechercher dans ce blog

Saturday, May 29, 2021

तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ FIR, जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल पर विवाद - Aaj Tak

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता मुसीबत में पड़ गई हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज की गई है. मुनमुन दत्ता पर सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में जातिवाचक शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप है. बता दें, मुनमुन के खिलाफ हरियाणा, मध्यप्रदेश में भी केस दर्ज है.

मुनमुन दत्ता के किस वीडियो पर हुआ बवाल?

मुनमुन दत्ता अपने इस वीडियो में फैंस के साथ बातचीत कर रही थी. इस दौरान वे बताती हैं कि उन्होंने मेकअप किया है और अब वे यूट्यूब पर आने वाली हैं. इसी दौरान मुनमुन दत्ता ने जातिवाचक शब्द का इस्तेमाल किया था. ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ और मुनमुन की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट्स होने लगे. सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता को खूब ट्रोल किया गया. उनके खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत  कार्रवाई करने की मांग की गई. विवाद बढ़ने के बाद मुनमुन दत्ता ने माफी भी मांगी थी.

'सनफ्लॉवर' में खूब हंसाएगा सुनील ग्रोवर का किरदार, सुनाया 'कच्छा ट्रायल' का मजेदार किस्सा
 

सुशांत की आने वाली है डेथ एनिवर्सरी, एक्टर को याद कर राहुल वैद्य बोले- भाई, अमर रहो
 

अपने माफीनामे में मुनमुन ने क्या लिखा था?

मुनमुन ने माफी मांगते हुए लिखा था- मैं ये पोस्ट मेरे वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया. मेरा किसी का अपमान करने या फिर किसी को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं था. मुझे वाकई में इस शब्द के बारे में सही जानकारी नहीं थी. जैसे ही मुझे इस बारे में बताया गया मैंने अपने बयान को पीछे ले लिया. मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ हर उस शख्स से माफी मांगती हूं जिसे इन्हें इस दौरान मैंने जाने अनजाने में ठेस पहुंचाई. मुझे वाकई में अफसोस है.


 

Adblock test (Why?)


तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ FIR, जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल पर विवाद - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...