Rechercher dans ce blog

Thursday, May 20, 2021

न्यूड वीडियो लीक होने पर राधिका आप्टे का छलका दर्द, कहा- ‘ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक पहचान गए थे’ - Hindustan

राधिका आप्टे बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से हैं। अपने अब तक के करियर में उन्होंने कई यादगार रोल किए। इन सबके बीच राधिका विवादों से भी घिरीं जब उनका न्यूड वीडियो लीक हो गया था। राधिका आप्टे को उस वक्त काफी ट्रोल किया गया था। अपने हालिया इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि इससे उन पर काफी बुरा असर पड़ा था।

जब लीक हुआ था न्यूड वीडियो
राधिका ने बताया कि उनका जो वीडियो लीक हुआ था उनके ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक उन्हें उसमें पहचान गए थे। ग्रैजिया (Grazia) मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने कहा कि ‘जब “क्लीन शेव” की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था।‘

यह सब सोचना समय की बर्बादी 
राधिका आगे कहती हैं कि ‘इसे अनदेखा करें। और कुछ भी आपके समय की बर्बादी है। इसलिए जब मैंने “पार्च्ड” के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।‘

न्यूड सीन देना आसान नहीं
फिल्म “पार्च्ड” में न्यूड सीन देने के सवाल पर राधिका कहती हैं कि ‘यह आसान नहीं था क्योंकि उस वक्त मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी। स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था। अब मैं इसे कहीं भी कर सकती हूं।‘

वो आगे कहती हैं कि ‘बेशक फिल्म कई जगह गई और मेरे काम को सराहा गया।। मुझे सच में इस तरह के काम की जरूरत थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड होते हैं तो आपको लगातार सलाह दी जाती है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है। मैंने हमेशा सोच रखा था कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं करूंगी।‘ 

वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका आप्टे की फिल्म ‘ओके कम्प्यूटर’ हाल ही में रिलीज हुई। 
 

संबंधित खबरें

Adblock test (Why?)


न्यूड वीडियो लीक होने पर राधिका आप्टे का छलका दर्द, कहा- ‘ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक पहचान गए थे’ - Hindustan
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...