Rechercher dans ce blog

Friday, May 28, 2021

सलमान ने KRK के खिलाफ मानहानि का नोटिस क्यों भेजा पता चल गया है - The Lallantop

कमाल राशिद खान उर्फ KRK. इन्होंने हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का रिव्यू किया था. जिसमें ‘भाई’ को क्रिटिसाइज़ किया था. इसके बाद सलमान खान ने मुंबई की एक अदालत में उनके खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवा दी. साथ ही KRK को नोटिस भी भेजा. KRK का कहना था कि उनके रिव्यू के कारण ही सलमान ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है. मगर अब सलमान खान के वेंचर्स वकील डीएसके लीगल फर्म ने KRK को लीगन नोटिस भेजने की असली वजह बताई है.

‘राधे’ का रिव्यू नहीं है वजह

लीगल फर्म ने बताया कि KRK के द्वारा लगातार सलमान खान पर की गई विवादित टिप्पणियों के चलते केस किया गयाहै. कहा गया,

‘कमाल आर खान ने कई ट्वीट और वीडियो शेयर कर सलमान खान पर आरोप लगाया है कि उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के रिव्यू के चलते उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा गया है. यह गलत बात है. यह केस केआरके के खिलाफ इसलिए किया गया क्योंकि वो लगातार सलमान खान पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. इनमें भ्रष्टाचार के आरोप भी शामिल है, साथ ही वह सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन को भी फ्रॉड और मनी लॉन्ड्रिंग जैसी चीजों में शामिल बता रहे हैं. वह सलमान खान की फिल्म को ‘डकैत’ भी कह रहे हैं. केआरके सलमान खान को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं ताकि उन्हें अटेंशन मिले.’

इस बयान में ये भी कहा गया कि KRK के वकील ने कोर्ट में कहा है कि भविष्य में KRK कभी भी सलमान खान के खिलाफ कोई विवादित टिप्पणी नहीं करेंगे. मानहानि का केस दर्ज होने के बाद KRK ने सलमान के पिता सलीम खान को टैग करते हुए ट्वीट किया और माफी मांगी. लिखा –

“सम्माननीय सलीम साहब, मैं यहां सलमान खान की फिल्में या उनका करिअर बर्बाद करने के लिए नहीं हूं. मैं सिर्फ मजे के लिए फिल्मों का रिव्यू करता हूं. अगर मुझे पता होता कि सलमान को मेरे रिव्यू से इतना फर्क पड़ता है तो मैं उनकी फिल्मों का रिव्यू न करता. अगर उन्होंने मुझसे कह दिया होता तो मैं उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करता.

इसलिए मुझे रोकने के लिए केस करने की ज़रूरत नहीं थी. सलीम सर, मैं यहां किसी का दिल दुखाने के लिए नहीं हूं. इसलिए मैं भविष्य में उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करूंगा. कृपया उनसे बोलिए कि केस आगे न बढ़ाएं. अगर आप चाहेंगे तो मैं अपना रिव्यू वीडियो भी डिलीट कर दूंगा. शुक्रिया सलीम साहब.”

KRK ने कुछ देर पहले इसी मामले में एक ट्वीट किया. लिखा,

कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक अब मैं सलमान खान और इस केस के बारे में कोई बात नहीं कर सकता इसलिए मैंने सलमान खान की लीगल टीम को कोई रिप्लाई भी नहीं दिया. मगर मैं उन्हें 7 जून 2021 के बाद पूरे 20 मिनट के वीडियो के साथ रिप्लाई दूंगा. अब आर पार की होगी.

KRK और सलमान के इस केस की अगली सुनवाई 7 जून 2021 को होनी है. KRK ने बीते दिनों इसी मुद्दे पर एक वीडियो भी बनाया. जिसका थंब दिया- दादू कहा तो केस कर दिया. इस वीडियो में भी KRK ने सलमान खान की फिल्म और उनकी बढ़ती उम्र का मज़ाक उड़ाया. साथ ही ये भी कहा कि सलमान उन्हें डरा-धमकाकर वीडियो करने से नहीं रोक सकते.


वीडियो: सलमान खान के ‘एक्शन’ के बाद KRK ने ट्विटर पर सलीम खान से गुहार लगाई

Adblock test (Why?)


सलमान ने KRK के खिलाफ मानहानि का नोटिस क्यों भेजा पता चल गया है - The Lallantop
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...