Rechercher dans ce blog

Wednesday, May 26, 2021

सलमान खान के केस के बाद KRK ने सलीम खान से लगाई गुहार, लोग बोले- बस हवा निकल गई? - News18 हिंदी

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने Radhe की छवि खराब करने पर एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. केआरके के फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू करने से सलमान काफी नाराज हुए और उन्होंने लीगल एक्शन ले लिया. कल तक तो जो केआरके कोर्ट में केस का टाइटल अच्छा खान V/S खान बता रहे थे, आज हाथ जोड़कर माफी मांगने को तैयार हो गए हैं. सलमान के केस के बाद केआरके के तेवर नरम पड़ गए हैं और उन्होंने केस वापस लेने के लिए सलीम खान तक से गुहार लगा दी है. कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने भाईजान के पिता यानी सलीम खान (Salim Khan) से गुहार लगाई कि वह सलमान से कहें कि केस को आगे न बढ़ाया जाए. केआरके तो सलमान की फिल्मों के रिव्यू वीडियो डिलीट तक करने को तैयार हैं. Salman Khan, Twitterati trolls KRK, Salman Khan Files Defamation, Salman Khan, Kamaal R. Khan, Salim Khan, सलमान खान , सलीम खान केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि आदरणीय सलीम खान साहब मैं यहां सलमान खान की फिल्मों और उनका करियर खराब करने के लिए नहीं हूं, मैं तो सिर्फ मनोरंजन के लिए फिल्मों की समीक्षा करता हूं. अगर मुझे पता होता कि मेरी समीक्षा से सलमान प्रभावित होते हैं तो मैं समीक्षा नहीं करूंगा. अगर वह मुझे अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए कहते तो मैं समीक्षा नहीं करता.
Salman Khan, Twitterati trolls KRK, Salman Khan Files Defamation, Salman Khan, Kamaal R. Khan, Salim Khan, सलमान खान , सलीम खान इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि इसलिए मुझे उनकी फिल्म की समीक्षा करने से रोकने के लिए मामला दर्ज करने की जरूरत नहीं है. सलीम सर, मैं यहां किसी को ठेस पहुंचाने नहीं आया हूं. इसलिए मैं भविष्य में उनकी फिल्म की समीक्षा नहीं करूंगा. कृपया उसे मामले को आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहें. यदि आप चाहें तो मैं अपने समीक्षा वीडियो भी हटा दूंगा. धन्यवाद सलीम साहब! ये ट्वीट देखने के बाद यूजर्स केआरके का मजाक उड़ा रहे हैं. उनके लिए डरपोक, भीगी बिल्ली, फट्टू जैसे कमेंट्स लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जंग में जाने से पहले हथियार डाल दिए. दूसरे यूजर ने लिखा- गजब बेइज्जती हुई केआरके की. वहीं खिल्ली उठाते हुए एक अन्य ने मीम शेयर कर कहा बस हवा विकल गई.
आपको बता दें कि कमाल आर खान ने सलमान खान की 'राधे' देखने के बाद वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने इस फिल्म को इतना खराब बताया था कि वो इंटरवल के बाद इसे देखने अंदर नहीं जा पा रहे थे और रो भी रहे थे.

Adblock test (Why?)


सलमान खान के केस के बाद KRK ने सलीम खान से लगाई गुहार, लोग बोले- बस हवा निकल गई? - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...