Rechercher dans ce blog

Wednesday, May 26, 2021

Murder फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर मल्लिका शेरावत ने दिया बड़ा बयान, 17 साल बाद बोलीं, लोगों ने मुझे गिरी हुई महिला समझा... - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत की गिनती बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है। वह कई फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनमें से एक मल्लिका शेरावत की फिल्म मर्डर भी है। मर्डर फिल्म साल 2004 में आई थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन किए थे, जो लंबे समय तक चर्चा में रहे थे।

अब 17 साल बाद मल्लिका शेरावत ने मर्डर में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने बताया है कि मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन करने के बाद लोगों ने कैसे उनकी लगभग नैतिक रूप से हत्या कर दी थी, लेकिन अब कलाकारों के बोल्ड सीन्स को लेकर दर्शकों का नजरिया बदल गया है। मल्लिका शेरावत ने यह बात अपने एक इंटरव्यू में कही है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

इस इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने अपने फिल्मी करियर और फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर लंबी बात की। उन्होंने कहा, 'जब मैंने साल 2004 मर्डर फिल्म में अभिनय किया। इस फिल्म में मेरे सीन को देखने के बाद लोगों ने मेरी लगभग नैतिक रूप से हत्या कर दी थी। मुझे एक गिरी हुई महिला के रूप में देखा गया था, लेकिन जो चीजें मैंने पहले की थीं वह अब के समय में बिल्कुल सामान्य हो गई हैं। लोगों का नजरिया बदल गया है। हमारा सिनेमा भी बदल गया है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में अपने किरदारों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आगे कहा, लेकिन अब भी, जब मैं इसके बारे में सोचती हूं, तो 50 और 60 के दशक के सिनेमा को कोई भी नहीं हरा सकता है। उस समय महिलाओं के लिए हमारे पास अद्भुत भूमिकाएं थीं, लेकिन हमारी फिल्मों में उस सुंदरता की बड़े पैमाने पर कमी है। मैंने ऐसी भूमिका पाने के लिए वर्षों तक इंतजार किया है जिसका कोई मतलब हो।'

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ख्वाहिश से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अश्मित पटेल मुख्य भूमिका में थे। अपनी पहली ही फिल्म में मल्लिका शेरावत काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में फिल्म मर्डर में भी कई बोल्ड किए थे। जिसके बाद दर्शकों का उनको लेकर नजरिया ही बदल गया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


Murder फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर मल्लिका शेरावत ने दिया बड़ा बयान, 17 साल बाद बोलीं, लोगों ने मुझे गिरी हुई महिला समझा... - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...