Rechercher dans ce blog

Saturday, May 22, 2021

Sambhavna Seth के पिता का 8 मई को हुआ निधन, अस्पताल पर मेडिकल मर्डर करने का लगाया आरोप - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएनl संभावना सेठ के पिता का 8 मई को कोरोना के चलते निधन हो गया हैl अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें वह अस्पताल और नर्स की लापरवाही के कारण पिता की जान जाने का आरोप लगा रही हैl संभावना सेठ बिग बॉस से लोकप्रिय हुई हैl पिता के निधन के बाद से ही वह अपने उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैl अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें वह अस्पताल पर पिता का 'मेडिकली मर्डर' करने का आरोप लगा रही हैl

संभावना सेठ के पिता अप्रैल और मई में कोरोना वायरस का इलाज करवाने के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थेl संभावना सेठ ने यह भी कहा कि वह अस्पताल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हैl

 

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

वीडियो शेयर करते हुए संभावना सेठ ने लिखा, 'इन लोगों ने मेरे पिता को मार दिया हैl जैसा कि लोग कहते हैं कि दुनिया काली या गोरी नहीं हो सकतीl इसी प्रकार सभी डॉक्टर भगवान नहीं होते, कुछ राक्षस भी होते हैं जो कि हमारे चहेतों को सफेद कोट पहन कर मार रहे हैंl यह वीडियो रिकॉर्ड करने के 2 घंटे बाद मेरे पिता का निधन हो गया या मैं ऐसे कह सकती हूं कि उनका मेडिकली मर्डर किया गयाl पिता को खोने का डर जीवन में सबसे बड़ा होता हैl इससे मुझे जूझना पड़ रहा हैl अब मैं निडर होकर यह लड़ाई लडूंगीl जैसा कि मेरे पिता ने मुझे सिखाया हैl मैं शायद जीत जाऊं या हार जाऊं लेकिन मैं इन लोगों से लड़ाई लडूंगीl मैं मेरे पिता की अंतिम संस्कार से जुड़ी विधि पूरी होने की प्रतीक्षा कर रही हूं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभावना सेठ ने यह भी कहा कि वह सिर्फ लोगों का समर्थन चाहती हैं ताकि वह इस लड़ाई को लड़ सके और वह जानती हैं कि जो लोग अस्पताल में गए हैं, उन्हें मेडिकल लापरवाही के चलते कितना बुरा दौर देखना पड़ा हैl संभावना सेठ फिल्म अभिनेत्री हैंl उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


Sambhavna Seth के पिता का 8 मई को हुआ निधन, अस्पताल पर मेडिकल मर्डर करने का लगाया आरोप - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...