Rechercher dans ce blog

Friday, May 28, 2021

Sonu Sood के दूधवाले ने खड़े किए हाथ, बोले- आपकी तरह प्रेशर मैं नहीं झेल सकता - News18 हिंदी

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@sonu_sood/Instagram

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@sonu_sood/Instagram

सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब और दवाब नहीं झेल सकता. हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे.’

  • Share this:

मुंबई. कोरोना काल में बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर भले लोग उनसे मदद मांग रहे हैं, लेकिन सोनू कई बार इस बात को बता चुके हैं कि इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं. लेकिन अब सोनू सूद के दूधवाला हार गया है, उसने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं. गुड्‌डू भैया का एक वीडियो खुद एक्टर सोनू सूद ने शेयर किया है, जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे कि आपका जितना प्रेशर मैं नहीं झेल सकता.

सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर कापी एक्टिव रहते हैं, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह अपने दूधवाले गुड्‌डू भैया से बात करते दिखाई दे रहे है. सोनू उनसे पूछते हैं कि जो आपको नंबर दिया था उसपर जो कॉल आते हैं आप सभी की बात सुनते हो या नहीं. सोनू के सवाल पर गुड्डू ने बताया कि, रात को फोन आते हैं. कभी सुबह-सुबह 6 फोन आ जाते हैं. कभी सुबह 4 बजे फोन करते हैं. कभी 1 बजे फोन करते हैं. मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना परेशान हूं. इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है. तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते.

सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब और दवाब नहीं झेल सकता. हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे.’

इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. लोग वीडियो देखने के बाद उन्हें खूब दुआएं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल से लगातार सोनू देशभर में कोविड-19 महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने ऑक्सीजन प्लांट का ऑर्डर दिया था जो राज्यों के अस्पतालों में लगाए जाएंगे.

Adblock test (Why?)


Sonu Sood के दूधवाले ने खड़े किए हाथ, बोले- आपकी तरह प्रेशर मैं नहीं झेल सकता - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...