Rechercher dans ce blog

Wednesday, June 30, 2021

महज दो महीने में ही ससुराल सिमर का 2 से बाहर हुईं दीपिका कक्कड़, वीडियो शेयर कर कहा - मुझे तो पहले... - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

एक बार फिर दीपिका के ससुराल सिमर का के दूसरे सीजन में उनकी एंट्री को लेकर दर्शक काफी खुश हुए थे। लेकिन एक बार फिर से सिमर यानी दीपिका के फैंस के लिए एक बुरी खबर सानमे आ रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को कलर्स टीवी पर आने वाले टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से काफी लोक​प्रियता हासिल की है। इस शो में दीपिका ने अपने किरदार 'सिमर' से घर-घर में अपनी नई पहचान बनाई है। वहीं बीते साल सिमर सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में नजर आईं थीं। हलांकि एक्ट्रेस का ये शो ज्यादा कामयाब नहीं रहा हैं। वहीं एक बार फिर दीपिका के 'ससुराल सिमर का' के दूसरे सीजन में उनकी एंट्री को लेकर दर्शक काफी खुश हुए थे। लेकिन एक बार फिर से सिमर यानी दीपिका के फैंस के लिए एक बुरी खबर सानमे आ रही है। खबर ये है कि उन्होंने अपने फेसम शो ' ससुराल सिमर का 2' को छोड़ दिया है। यही नहीं शो को छोड़ने के पीछे की वजह से उन्होंने बताई है।                                                                                             

दीपिका कक्कड़ ने महज 2 महीने में शो 'ससुराल सिमर का 2' को अलविजा कह दिया है। इस बारे में खुद दीपिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया है। यहां तक कि उन्होंने ये भी बात या कि आखिर उन्होंने शो को क्यों छोड़ा। वीडियो में वह कहती हैं, 'मेरा ट्रैक इतना ही लम्बा था, जब मुझे शो में साइन करने के लिए रश्मि मैम ने मिलने के लिए बुलाया था। उसी वक्त ये तय हो गया था कि मेरा रोल कितना है। ये बात मुझे पहले ही दिन से मालूम थी कि मैं इस शो में महज 2 या ढाई महीने के लिए मेरी जरूरत है। मुझे इस बात की खुशी थी कि उन्होंने दूसरे सीजन में भी मुझे याद किया।'

आपको बता दें कि जिस वक्त दीपिका की एंट्री 'ससुराल सिमर का 2' में हुई थी एक्ट्रेस टीजर वीडियो शेयर किया था। इस टीजर को जारी करते हुए उन्होंने लिखा था, 'सिमर मेरा हीस्सा है जोकि तीन सालों से मेरा अंदर जिंदा है। आज वो फिर एक बार आपका दिल जीतने के लिए तैयार है। क्या आप तैयार हैं?' वहीं ‘ससुराल सिमर का’ के पहले सीजन में उनके रियल लाइफ पति यानी शोएब इब्राहिम ने ही शो में उनके पति का किरदार निभाया था। वहीं एक्ट्रेस अविका गौर भी लीड रोल में नजर आई थीं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


महज दो महीने में ही ससुराल सिमर का 2 से बाहर हुईं दीपिका कक्कड़, वीडियो शेयर कर कहा - मुझे तो पहले... - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...