Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 22, 2021

सुशांत की पहली बरसी के आठ दिन बाद रिया चक्रवर्ती ने शेयर की पॉजिटिव पोस्ट, कही यह बात - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • रिया चक्रवर्ती ने शेयर की पॉजिटिव पोस्ट
  • सुशांत की याद में शेयर की थी फोटो
  • एक्ट्रेस की बचपन की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए पिछला पूरा साल काफी निराशाजनक रहा. एक्ट्रेस अभी तक इससे बाहर नहीं आ पाई हैं. बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद रिया ने अकेले ही काफी मुश्किलों का सामना किया है. उन पर ड्रग्स का सेवन करने और लेनदेन को लेकर कई आरोप लगे हुए हैं. एक्ट्रेस जबसे जेल से बाहर आई हैं, वह खुद को काफी लो प्रोफाइल रख रही हैं. बहुत कम वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक लंबी-चौड़ी इमोशनल पोस्ट लिखी थी जो उन्होंने सुशांत को डेडिकेट की थी. कई लोगों ने रिया की इस पोस्ट पर कॉमेंट कर सपोर्ट किया था. 

रिया ने लिखी पॉजिटिव पोस्ट
रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की पहली बरसी के आठ दिन बाद दो पॉजिटिव नोट शेयर किए हैं. इनमें से एक पर उन्होंने अपनी बचपन की फोटो लगाई है. रिया की पहली पोस्ट पर उन्होंने लिखा, "और एक दिन ऐसे ही, तूफान में वह उड़ना सीख गई, क्योंकि वह जानती थी कि सुबह होने से पहले अंधेरा होता है." रिया ने दूसरी पोस्ट में बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे लगा मेरी मां मुझे चलना सिखा रही हैं, किसे पता था कि मैं उड़ना सीख जाऊंगी."

बता दें कि 14 जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. सुशांत के चाहने वाले सदमे में आ गए थे. 14 जून 2021 को इनकी पहली बरसी मनाई गई. इस मौके पर फैन्स ने उनके लिए कई चीजें स्पेशल कीं. उनकी याद में कैंडल भी जलाई गईं. यह सुशांत के करीबियों और दुनियाभर के उनके फैंस के लिए दर्दभरा था. 

भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, पापा से कहा- मुझे माफ कर दें, समय कठिन था

सुशांत संग शेयर की फोटो
रिया ने सुशांत संग खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "कैसे उन्हें आज भी नहीं लगता कि सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं. उन्हें विश्वास है कि आज भी सुशांत उन्हें चांद से देख रहे हैं. एक भी लम्हा ऐसा नहीं होता, जिसमें मुझे यह विश्वास होता हो कि तुम अब यहां नहीं हो. कहते हैं समय के साथ सबकुछ बेहतर हो जाता है, लेकिन तुम मेरा समय और मेरा सबकुछ थे. मुझे पता है अब तुम मेरे गार्डियन एंजल हो- चांद से मुझे अपने टेलिस्कोप से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो."

Adblock test (Why?)


सुशांत की पहली बरसी के आठ दिन बाद रिया चक्रवर्ती ने शेयर की पॉजिटिव पोस्ट, कही यह बात - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...