Rechercher dans ce blog

Monday, June 28, 2021

पिता को खोया, मां को कैंसर, एक रात में बना दिया अपराधी, रेप के आरोप पर पर्ल वी पुरी का छलका दर्द - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • जमानत के 12 द‍िन बाद पर्ल का पहला इंस्टा पोस्ट
  • पर्ल ने कहा पिछले कुछ हफ्ते डरावने सपने जैसा
  • फैंस को कहा शुक्र‍िया, बोले आप पर भरोसा

नाबाल‍िग से रेप के आरोप को लेकर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी की चर्चा हर तरफ है. पिछले दिनों 15 जून को वसई सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत पर छोड़ा. जेल से निकलने के बाद फैंस ने एक्टर के प्रति अपना जमकर समर्थन दिखाया. सोशल मीड‍िया पर WE SUPPORT PEARL काफी ट्रेंड करता रहा. इस गहमागहमी के बीच अब पर्ल सामने आए हैं. उन्होंने इस सपोर्ट के लिए अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है.   

पर्ल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा- 'जिंदगी अपने तरीके से लोगों का इम्त‍िहान लेती है! कुछ महीनों पहले नानी मां को खोया, उनके गुजरने के 17वें दिन पापा को खो दिया, फिर पता चला मां को कैंसर है और फिर ये खौफनाक आरोप. पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं रहे. एक ही रात में मुझे अपराधी के जैसा महसूस करने पर मजबूर कर दिया गया. और ये सब कुछ मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच, ये मेरे अंदर सुरक्षा की भावना को तोड़कर रख दिया...मुझे बेबस कर दिया.' 

'मुझे अभी भी कुछ बिल्कुल शून्य सा महसूस हो रहा है...लेक‍िन फिर मैंने दोस्तों, फैंस और शुभचिंतकों से संपर्क करने की सोची जिन्होंने मुझे प्यार दिया, साथ दिया और मेरी चिंता की. मुझमें भरोसा रखने के लिए धन्यवाद और मैं सत्यमेव जयते में यकीन रखता हूं. मुझे कानून पर, देश की न्यायतंत्र और ऊपरवाले पर विश्वास है. प्लीज दुआएं देते रहना!'

घरेलू हिंसा से लेकर रेप तक, कानूनी पचड़ों में फंस चुके हैं ये टीवी एक्टर्स

जेल में बिताए 14 दिन 

गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी को पुलिस ने नाबाल‍िग से रेप के आरोप में 5 जून को गिरफ्तार किया था. 14 दिनों की न्याय‍िक हिरासत के बाद पर्ल 15 जून को जेल से बेल मिली. उनपर पीड़‍ि‍ता के प‍िता ने रेप का गंभीर आरोप लगाया है. 

रेप आरोपी पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरीं ऑनस्क्रीन मामी, कहा- वो ऐसा नहीं कर सकता

एकता कपूर ने पर्ल की बेगुनाही का किया दावा 

इस खबर के आने के बाद अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, एकता कपूर, दिव्या खोसला कुमार, अली गोनी, निया शर्मा जैसे तमाम सेलेब्स ने पर्ल को निर्दोष बताया है. एकता कपूर ने दावा किया था कि पीड़‍िता के पिता ने जानबूझकर पर्ल को इस केस में फंसाया है. बता दें पर्ल नागिन 3, बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. उन्हें नागिन 3 के बाद काफी लोकप्र‍ियता मिली थी.  


 

Adblock test (Why?)


पिता को खोया, मां को कैंसर, एक रात में बना दिया अपराधी, रेप के आरोप पर पर्ल वी पुरी का छलका दर्द - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...