Rechercher dans ce blog

Wednesday, June 30, 2021

कंगना रनौत का तापसी पन्नू पर पलटवार, बताया बी ग्रेड एक्टर, कहा- इसकी औकात देखो - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • कंगना ने तापसी पन्नू को दिया जवाब
  • जगजाहिर है तापसी-कंगना का झगड़ा
  • कंगना रनौत ने तापसी को बताया बी ग्रेड एक्टर

कंगना रनौत और तापसी पन्नू की कैटफाइट जगजाहिर है. दोनों एक्ट्रेसेज एक-दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. एक इंटरव्यू में तापसी से कंगना को ट्विटर पर मिस करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि कंगना की उनकी जिंदगी में कोई अहमियत नहीं है. अब तापसी के इस बयान ने कंगना को भड़का दिया है. चाहे वे ट्विटर पर ना हो लेकिन इंस्टा पर कंगना ने तापसी पर पलटवार किया है.

कंगना का तापसी पर पलटवार
अपनी इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने लिखा- वो प्रोड्यूसर्स को कॉल कर कहती थी कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज. और आज इसकी औकात देखो, जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में भी प्राउड फील करती थी. आज मुझे ही अप्रासंगिक कह रही है. हाहाहा इंसान और उसकी फितरत अजीब है. खैर, आपको शुभकामनाएं फिल्म गर्ल तापसी. अपनी फिल्म को मेरा नाम लिए बिना प्रमोट करने की कोशिश करें.

इंडियन आइडल में जबरन कराई जाती हैं कंटेस्टेंट्स की तारीफ? सलीम मर्चेंट ने खोली पोल
 

कंगना का पोस्ट

''मुझे फर्क नहीं पड़ता कि बी ग्रेड एक्टर्स मेरे नाम, स्टाइल, इंटरव्यू और जनरल करियर स्ट्रैटिजी का इस्तेमाल करें अपने करियर को प्रमोट करने के लिए. यकीनन ही इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए वे मेरे नाम का इस्तेमास करेंगे. मैं भी उनसे इंस्पायर हुई थी जो मेरे से पहले कुछ बने थे. लेकिन मैंने कभी उनका अपमान नहीं किया.हमेशा उनका सम्मान किया जैसे वैजयंती माला, वहीदा जी और श्रीदेवी जी, मगर दूसरे के सिर पे पांव रखकर ऊपर चढ़ने की कोशिश करने वाले को उसकी औकात दिखाना जरूरी है.''

अभिषेक बच्चन ने खुद पर बनाया मीम, ट्रोल्स को बताया कैसे यूज करो सोशल मी‍डिया
 

कंगना का पोस्ट

क्या कहा था तापसी ने?
''मैं उन्हें यहां मिस नहीं करती. वो मेरे लिए मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत अप्रासंगिक हैं. वो एक एक्टर हैं, कलीग हैं. पर इससे ज्यादा उनकी मेरी जिंदगी में कोई अहमियत नहीं है. मेरे दिल में उनके लिए ना बुरी और ना अच्छी भावनाएं हैं. मुझे लगता है प्यार और नफरत दोनों दिल से निकलता है. अगर आप किसी से नफरत करते हैं तो वो आपके दिल से निकला हुआ होता है. पर इससे भी बुरा वो है, जब आपको कोई परवाह नहीं होती, आप सामने वाले व्यक्त‍ि के प्रति उदासीन होते हैं, तब उस व्यक्त‍ि की जिंदगी में आपकी वैल्यू नहीं रह जाती. मुझे लगता है ये सबसे बुरी भावना है जो एक व्यक्त‍ि दूसरे के लिए रखता है. तो मुझे भी कोई फर्क नहीं पड़ता.''


 

Adblock test (Why?)


कंगना रनौत का तापसी पन्नू पर पलटवार, बताया बी ग्रेड एक्टर, कहा- इसकी औकात देखो - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...