Rechercher dans ce blog

Wednesday, June 30, 2021

कंगना तापसी का वॉर: तापसी की अप्रासंगिक टिप्पणी पर बोलीं कंगना- उन्हें उनकी औकात दिखाने की जरूरत है - Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Reacts To Taapsee Pannu’s Too Irrelevant Comment Said Who Try To Climb By Pulling Others Down Need To Be Shown Their Place

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में एक बातचीत के दौरान तापसी से पूछा गया कि क्या वह कंगना रनोट को याद करती हैं क्योंकि वह ट्विटर पर नहीं हैं। इस पर तापसी ने यह कहा कि वो मेरे निजी जीवन में कोई मायने नहीं रखती हैं। जब कंगना को इस बारे में पैट चला तो उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरीज पर तापसी पन्नू के बयान पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। कंगना ने इसके लिए उन्हें अप्रासंगिक बताया।

मेरे नाम के बिना फिल्म प्रमोट करो​​​​​​​
कंगना ने लिखा कि एक बार तापसी पन्नू निर्माताओं से उन फिल्मों में कास्ट करने के लिए भीख मांगी थी जिन्हें कंगना ने रिजेक्ट कर दिया था।​​​​​​​ कंगना ने लिखा, "वह प्रोड्यूसर्स को कॉल करती है और काम मांगती है कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे देदो प्लीज, और आज इसकी औकत देखो, जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में भी गर्व महसूस करती थी... आज मुझे ही वह अप्रासंगिक कह रही है हा हा इंसान और उसकी फ़ितरत अज़ीब है।

आखिर में कंगना ने लिखा "वैसे भी तुम्हारी फिल्म के लिए आल द बेस्ट गर्ल तापसी पन्नू मेरे नाम के बिना इसे प्रमोट करने कि कोशिश करो।

औकात दिखाना जरूरी है​​​​​​​-कंगना
कंगना ने आगे लिखा मुझे, मेरे नाम या शैली का उपयोग करने वाले बी ग्रेड एक्टर्स से कोई आपत्ति नहीं है। बेशक वे मेरे नाम का इस्तेमाल इंडस्ट्री में बड़े होने के लिए करें। मैं भी उन लोगों से प्रेरित था जिन्होंने इसे मुझसे पहले बनाया था लेकिन मैंने उनका कभी भी अनादर नहीं किया, जिन्होंने हमेशा मुझे प्रेरित किया जैसे वैजंतीमाला जी, वहीदा जी और श्रीदेवी जी। मगर दूसरे के सर पे पांव रख कर ऊपर चढने की कोशिश करने वाले को उसकी औकात दिखाना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


कंगना तापसी का वॉर: तापसी की अप्रासंगिक टिप्पणी पर बोलीं कंगना- उन्हें उनकी औकात दिखाने की जरूरत है - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...