Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 1, 2021

Divyanka Tripathi के दुपट्टा न पहनने पर यूज़र ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरा शरीर..मेरी आबरू - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। कुछ दिन पहले दिव्यांका ने 'क्राइम पेट्रोल' शो होस्ट किया था फिलहाल एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने केपटाउन गई हुई हैं। दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और ट्रोलर्स का सामना भी बड़े ही कूल अंदाज़ में करती हैं। हाल ही में एक यूज़र ने दिव्यांका को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस भी शांत नहीं बैठीं और उन्होंने ट्रोलर को उसी की भाषा में लताड़ लगा दी।

घनश्याम नाम के एक यूज़र ने दिव्यांका के टैग करते हुए ट्वीट किया, 'क्राइम  पेट्रोल के ऐपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं'। इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, 'ताकी आप जैसे... बिन दुपट्टे की लड़कियों को भी इज्ज़त से देखने की आदत डालें। प्लीज़ खुद की और आसपास के लड़कों  की नीयत सुधारें, न की औरत जात के पहनावे का बीड़ा उठाएं। मेरा शरीर, मेरी आबरू, मेरी मर्जी। आपकी शराफत आपकी मर्जी’। दिव्यांका का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दिव्यांका ने स्टार प्लस से सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। दिव्यांका को लोग इशिता आंटी के नाम से जानते हैं। फिलहाल एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं जिसे जल्द ही कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा। केपटाउन से एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं  जो काफी वायरल भी होती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने करियर के शरुआती दिनों को याद करते हुए बताया था कि वो भी इंडस्ट्री में कई बुरा अनुभवों का शिकार हो चुकी हैं। ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताय था, 'सभी पुरुष इस जैसे नहीं होते। हालांकि मेरे कुछ बुरे अनुभव हैं। कुछ पुरुष ऐसे हैं जो 'ना' नहीं सुनना चाहते। वह गलत प्रस्ताव देते हैं और अभद्र टिप्पणी करते हैं। इसके अलावा सम्मान भी चाहते हैं अगर आप उनका विरोध करते हैं या सम्मान नहीं करते तो वह आपका नाम खराब करने का प्रयास करते हैं। वह इसे अपने ईगो पर ले लेते हैं और आपकी ईमेज खराब करने की कोशिश करते हैं। मैंने सब झेला है, जब मैं नई थी। मैं अपने आपको लेकर निश्चिंत थी। मैं ऐसे दबाव के आगे नहीं झुकी। कुछ लोगों ने मुझपर जोर-आजमाइश का प्रयास किया, लेकिन मैंने उन्हें सफल नहीं होने दिया। मैं सावधानी से अपनी बात कहती थी कि मेरी ना मतलब ना है’।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


Divyanka Tripathi के दुपट्टा न पहनने पर यूज़र ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरा शरीर..मेरी आबरू - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...