Rechercher dans ce blog

Wednesday, June 2, 2021

करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर कश्मीरा शाह ने बदला बयान, पहले मारपीट पर की थी बात - Hindustan

टीवी एक्टर करण मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल के बीच झगड़ा बेहद खराब मोड़ पर पहुंच गया है। दोनों ने एक-दूसरे पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। निशा ने करण पर बेवफाई और मारपीट करने का आरोप लगाया है तो करण ने निशा पर झूठा बोलने का। वहीं इस बीच इस दोनों को लेकर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इस मामले पर पहले दिया अपना बयान बदल दिया है। उन्होंने पहले निशा को सपोर्ट करते हुए कहा था कि करण पत्नी के साथ मारपीट करते थे।

'मैं तीनों से प्यार करती हूं'

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें निशा रावल-करण मेहरा अपने बेटे काविश के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में कश्मीरा ने लिखा- 'ये मेरे दोस्त हैं। ये वो लोग हैं, जिनसे मैं प्यार करती हूं। इन तीनों से... इसलिए जब एक को भी दुख होगा तो मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि दूसरे को भी दुख पहुंचेगा। मैं आज ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं सिर्फ एक शख्स का पक्ष नहीं ले सकती। और भरोसा कीजिए कि मुझसे दोनों पक्ष ने अपनी बात कही है'।

दूंगी उसकी मां का साथ

कश्मीरा ने बताया कि उन्हें इस विवाद को लेकर कई तरह के कॉल्स आए, जिसमें करण और निशा के बारे में बातें पूछी जा रही थीं लेकिन कश्मीरा ने ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने आगे लिखा- 'मैं बता दूं कि मैं किसी के महिला को बिना उसकी इजाजत के छूने के पूरी तरह खिलाफ हूं लेकिन मैं एक खुशहाल परिवार को तोड़ने के भी खिलाफ हूं। अगर आप मुझसे साइड लेने के लिए कहेंगे तो मैं उस बच्चे का साथ दूंगी। मैं उसके लिए हमेशा खड़ी रहूंगी और उसे प्रोटेक्ट करने के लिए उसी मां की तरह से मदद भी करूंगी। मैं उसके पिता का पक्ष नहीं जानती हूं लेकिन मैं उनकी बुराई नहीं कर सकती हूं क्योंकि वो हमेशा काविश के पिता रहेंगे, इसलिए मैंने न्यूटरल रहने का फैसला किया है'।

मुझे दिखावे की जरूरत नहीं

निशा से दोस्ती पर बात करते हुए उन्होंने लिखा- 'मुझे ये दिखाने की जरूरत नहीं है कि मैं निशा की दोस्त हूं, वो जानती है कि मैं उसके साथ खड़ी हूं जैसे कि हमेशा से थी'। कश्मीरा का कहना है कि 'लोग गलतियां करते हैं और कई लोग बहुत बुरी चीजें कर देते हैं। इसे गॉसिप की तरह ट्रीट करने से पहले प्लीज उस छोटे लड़के के बारे में सोचिएगा'।

पहले दिया था ये बयान

बता दें कि इससे पहले कश्मीरा ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा था- 'मैं निशा के साथ हूं और करण ने उस पर हाथ उठाया था और कई आर्थिक चीजें भी थीं जिसमें उसने गड़बड़ की थी। वो उसके साथ कुछ समय से मारपीट कर रहा है। हमें तब पता चला जब हम उनके घर गए और निशा हमेशा चुप रहीं क्योंकि ये बहुत पर्सनल चीज है'।

संबंधित खबरें

Adblock test (Why?)


करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर कश्मीरा शाह ने बदला बयान, पहले मारपीट पर की थी बात - Hindustan
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...