Rechercher dans ce blog

Monday, June 28, 2021

'मलाइका अरोड़ा मुझे खूबसूरत दिखाती हैं', इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर ने किया भावुक पोस्ट - Hindustan

26 जून को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्हें फैन्स से लेकर सितारों तक ने जन्मदिन की बधाई दी। जन्मदिन पर सभी से बेशुमार प्यार पाकर अर्जुन कपूर भावुक हो गए और उन्होंने एक भावुक पोस्ट किया है। वहीं पोस्ट में उन्होंने मलाइका अरोड़ा का भी जिक्र किया है।

किसी सोच में पड़ गया था
अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे लंच के दौरान किसी सोच में पड़ गया था। एक साल में कितना कुछ बदल जाता है न.... एक साल पहले मैं निराश-हताश, थका हुआ, भ्रमित था, लेकिन आज मैं नई ऊर्जा, दृढ़ संकल्प के साथ किसी भी कठिन राहों पर चलने के लिए तैयार बैठा हूं। मैं उन सभी करीबी लोगों को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने जिंदगी के इस रास्ते पर न केवल मुझ पर विश्वास जताया बल्कि मेरा साथ देते हुए मेरा ख्याल रखा।' 

मलाइका मुझे खूबसूरत दिखाती हैं
मेरे सभी दोस्त, परिवार, फैंस का मेरे साथ यूं खड़े रहने के लिए दिल से शुक्रिया।' इसके साथ ही कैप्शन में अर्जुन ने बताया कि ये तस्वीर मलाइका अरोड़ा ने खींची है। वहीं अर्जुन लिखते हैं- मलाइका अरोड़ा मुझे खूबसूरत दिखाती हैं।' अर्जुन कपूर के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

अर्जुन के प्रोजेक्ट्स
बात अर्जुन के फिल्मी करियर की करें तो हाल ही में वो 'संदीप और पिंकी फरार' और 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आए थे। वहीं बात उनकी आगामी फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही 'भूत पुलिस' और 'एक विलेन 2' में नजर आएंगे। 

Adblock test (Why?)


'मलाइका अरोड़ा मुझे खूबसूरत दिखाती हैं', इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर ने किया भावुक पोस्ट - Hindustan
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...