Rechercher dans ce blog

Wednesday, June 23, 2021

सोनू सूद से प्रेरणा लेकर रेड लाइट एरिया मदद करने पहुंचे शालीन भनोट, हुआ शॉकिंग खुलासा - Hindustan

कोरोना की मार हर किसी पर पड़ी है। ऐसे में हर इंसान किसी न किसी तरह से दूसरों की मदद करने की कोशिश कर रहा है। कई सिलेब्स इलाज से लेकर खाने तक की मदद जरूरतमंदों को पहुंचा रहे हैं। इस बीच कई दुखभरी कहानियां भी सामने आईं। अब ऐक्टर शालीन भनोट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक किस्सा साझा किया है। शालीन सेक्स वर्कर्स को राशन बांटने गए थे और वहां का अनुभव लिखा है। 

सोनू सूद से ली प्रेरणा

मेरी कार जब मुंबई के बदनाम इलाके कमाठीपुरा तंग गलियों में पहुंची तो मैं अचानक से अकेला और उदास महसूस करने लगा। दूसरे लॉकडाउन के दौरान मुझे उलझन सी हुई और मैं कुछ अच्छा करना चाहता था। कलियुग में सिर्फ मानवता ही जीवित रहती है। कई लोग हैं जो जरूरतमंदों की बड़ी मदद कर रहे हैं। एक मसीहा के रूप में सोनू सूद भैया उभरे और हम सबको प्रेरणा दी। मैंने रिसर्च की और पता लगा कि हमारे रेड लाइट इलाके कितने वंचित हैं और किसी का ध्यान नहीं जाता। मैं एक सोशल वर्कर के जरिये उस इलाके में गया। जब मुझे पता चला कि महिलाएं 50 रुपये के लिए भी काम कर रही हैं तो मैं सुन्न पड़ गया।

100 परिवारों की मदद की

शालीन आगे लिखते हैं, मैं चाहता था कि लोग साथ आएं, उनके लिए फंड जुटाएं लेकिन जैसा कि हमेशा कहा जाता है, खुद मिसाल बनो। तो मैं जितना कर सकता था किया। उनकी जरूरतों को जाना और 100 परिवारों की मदद करने की कोशिश की। मैं जब वहां से निकलने वाला था तो कुछ महिलाएं दौड़कर मेरे पास आईं, उनकी आंखें नम थीं, उन्होंने मास्क की जगह दुपट्टा बांधा था, हाथ जोड़े और इतना मजबूर कभी फील नहीं किया। मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा लेकिन चाहता हूं कि आप लोग भी आगे आएं और मेरी मदद करें। मैं चाहता हूं कि आप लोग सलाह दें, क्या हम अपने देश की महिलाओं को बचा सकते हैं

संबंधित खबरें

Adblock test (Why?)


सोनू सूद से प्रेरणा लेकर रेड लाइट एरिया मदद करने पहुंचे शालीन भनोट, हुआ शॉकिंग खुलासा - Hindustan
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...