Rechercher dans ce blog

Sunday, June 20, 2021

International Yoga Day: कंगना की मां की होनी थी ओपन हार्ट सर्जरी, योग से ऐसे हुईं ठीक - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • कंगना रनौत ने शेयर की पेरेंट्स के योग करते हुए फोटो
  • कंगना की फैमिली ने ऐसे अपनाया योग

21 जून को इंटरनेशनल योग दिवस मनाया जा रहा है. हर कोई योग के बारे में बात कर रहा है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी योग दिवस से एक दिन पहले अपनी और अपने परिवार की इस जर्नी के बारे में बताया कि कैसे सभी ने योग को अपनाया. कंगना ने अपने पेरेंट्स के योग करते हुए फोटोज शेयर की हैं. इसी के साथ बताया कि कैसे उनकी मां योग से ठीक हुईं.

कंगना ने शेयर की पोस्ट, बताया कैसे ठीक हुईं मां  

20 जून को कंगना रनौत ने पोस्ट करते हुए लिखा- '21 जून को इंटरनेशनल योग डे है और मैं अपनी योग स्टोरीज शेयर कर रही हूं. ये तो सभी जानते हैं कि मैंने कब और कैसे योग शुरू किया, लेकिन ये कोई नहीं जानता कि कैसे मेरे पूरे परिवार ने योग को अपनाया और सभी लोग रोज करने लगे. कुछ ने विरोध किया और कुछ ने समय लिया. कुछ साल पहले मेरी मां को डायबिटीज, थायरॉइड और हाई लेवल कोलेस्ट्रॉल (600) था. डॉक्टर ने कहा कि उनकी एक ओपन हार्ट सर्जरी करनी पड़ेगी क्योंकि हो सकता है कि कोई ब्लॉकेज हो.'

'अपनी आंखों में आंसू के साथ मैंने मां से कहा कि आप मुझे अपनी जिंदगी के 2 महीने दे दो. मैं उन्हें अपना दिल खोलने नहीं दे सकती. उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और आखिरकार मैं सफल हो गई. आज उन्हें कोई ध्यान नहीं है, कोई बीमारी नहीं है. वो परिवार में सबसे स्वस्थ और फिट है.'

कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे त्रिशान की पहली फोटो, फैंस संग सेलेब्स भी हुए फिदा

'वहीं ज्यादा चलने के की वजह से पापा के घुटने डैमेज हो गए थे. उस समय मुझे एक मौका मिला और मैंने उनमें योग की आदत डाली. आज वो जॉगिंग भी करते हैं. आज मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि मैंने अपने परिवार को जो सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है वो है योग. एक खुशहाल परिवार कोई ऐसी चीज नहीं है जो आपको अपने आप मिल जाती है, इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है. हर सुबह मैं उन्हें फोन करती हूं और एक ही सवाल पूछती हूं, योग किया. आज सुबह उन्होंने अपने घर मंडी (हिमाचल) से ये तस्वीरें मुझे भेजीं. आप अपने परिवार में कैसे निवेश कर रहे हैं?'

त्रिशाला दत्त बोलीं- जब से मैंने अपनी पहली सांस ली है तब से मुझे जज किया जा रहा है

Adblock test (Why?)


International Yoga Day: कंगना की मां की होनी थी ओपन हार्ट सर्जरी, योग से ऐसे हुईं ठीक - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...