Rechercher dans ce blog

Friday, June 4, 2021

Karan Mehra मामले में कूदीं Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Nidhi Uttam, एक्टर को बताया ‘सीधा साधा इंसान’ - Bollywood Life हिंदी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Karan Mehra's on-screen sister Nidhi Uttam supports him: I don't believe that he could hurt Nisha Rawal: टीवी एक्टर करण मेहरा का नाम इस हफ्ते सुर्खियों में ही छाया रहा है। कुछ दिन पहले ही करण मेहरा की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आने की खबरें सामने आई थी। तब उन्होंने इस खबर को झूठ करार दिया था। अब करण मेहरा और निशा रावल की शादी का सच हर किसी के सामने है। दोनों ही अपने-अपने तरीके से खुद को सही साबित करने में जुटे हुए हैं और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार इन्हें लेकर अपनी बात सामने रख रहे हैं। अब इस मामले में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में काम कर चुकी एक्ट्रेस निधि उत्तम भी कूद पड़ी हैं। इस सीरियल में निधि उत्तम ने करण मेहरा की बहन का रोल अदा किया था। पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में निधि उत्तम (Nidhi Uttam) ने करण मेहरा (Karan Mehra) को पाक-साफ बताया है। Also Read - Karan Mehra ने महीने भर पहले उठाया था Nisha Rawal पर हाथ, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस ने पोर्टल को बताया है, ‘मैं बुरे सपने में भी नहीं सोच सकती हूं कि करण हिंसात्मक होगा। वो मेरे लिए भाई जैसा है और मुझे याद है जब हम ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करते थे तो वो सेट पर हर एक औरत की कितनी इज्जत करता था। मैं इस वजह से उसकी खूब तारीफ किया करती थी।’

निधि उत्तम ने आगे बताया है, ‘जब करण ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग कर रहा था तब वो निशा को डेट कर रहा था। तो सेट पर हर किसी को उस रिश्ते के बारे में पता था। मैंने देखा कि वो निशा को पागलों की तरह प्यार करता था। वो निशा का खूब ख्याल रखता था।’ Also Read - Nisha Rawal के जख्म देख खौला सीता मां उर्फ Dipika Chikhlia का खून, बोलीं ‘निशान बता रहे हैं कि करण ने उसे मारा...’

निधि उत्तम ने अपने ऑनस्क्रीन भाई की जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें कही हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘करण बिना बात के अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ भी नहीं कहता है। हम जब साथ में डिनर करने जाते थे तो निशा भी आती थी और हर कोई इनकी खूबसूरत बॉन्डिंग को महसूस करता था। मुझे तो यकीन नहीं हो रहा है कि इनके रिश्ते में भी भूचाल आ सकता है। निशा हमेशा से ही चंचल रही है और मैंने खबरों में उसके बाइपोलर डिसॉर्डर के बारे में पढ़ा है। मुझे नहीं पता कि इस डिसऑर्डर से जूझ रहा इंसान किस तरह से रिएक्ट करता है। मुझे इतना पता है कि निशा हमेशा से ही नई-नई चीजों को लेकर काफी उत्साहित रहती थी। कोरोना वायरल लॉकडाउन की वजह से कई लोगों की मेंटल हेल्थ पर असर पड़ा है लेकिन इतना यकीन के साथ कह सकती हूं कि करण ने निशा को नहीं मारा होगा। मैं चाहती हूं कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाए और दोनों अपने बच्चे के लिए साथ आ जाए।’ Also Read - Karan Mehra-Nisha Rawal की लड़ाई पर Manav Gohil ने खोली जुबान, कहा 'मुझे दोनों के बेटे की चिंता सता'

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें... बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज, यूट्यूब पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...
ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

Adblock test (Why?)


Karan Mehra मामले में कूदीं Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Nidhi Uttam, एक्टर को बताया ‘सीधा साधा इंसान’ - Bollywood Life हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...