Rechercher dans ce blog

Thursday, June 3, 2021

Kumkum Bhagya की पूजा बनर्जी बड़े हादसे के बाद एक बार फिर योग करने के लिए हुई तैयार, सुनाई आपबीती - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएनl कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री पूजा बनर्जी एक बार फिर योग करने के लिए तैयार हैl जी टीवी पर आने वाला लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' लोगों का पसंदीदा हैl इस शो में शब्बीर अहलूवालिया, सृष्टि झा, पूजा बनर्जी, कृष्णा कौल और मुग्धा चाफेकर की अहम भूमिका हैl कोरोना महामारी में सभी कलाकार फिट रहने का प्रयास कर रहे हैं और सकारात्मक संदेश फैलाने का प्रयास कर रहे हैंl

पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर न सिर्फ सकारात्मक मैसेज शेयर कर रही है बल्कि प्रेरणादायक कहानियां भी बता रही हैl हाल ही में उन्होंने बताया कि उनके जीवन में एक बड़ा हादसा हो गया थाl इससे उबरने के बाद एक बार फिर उन्होंने योग करना शुरू कर दिया हैl सभी को पता नहीं होगा कि पूजा बनर्जी का कुछ वर्षों पहले बड़ा एक्सीडेंट हो गया थाl इसके चलते उनके बाजू का फैक्चर हो गया थाl इसके लिए उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ी थीl उन्होंने आशा छोड़ दी थीl हालांकि अपने इच्छाशक्ति के चलते वह ठीक हो पाई हैl

 

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

अपने अनुभव को बताते हुए पूजा ने कहा, 'मेरा एक्सीडेंट हो गया थाl मुझे मल्टीपल फैक्चर आए थेl इस हादसे के कारण मुझे सर्जरी करवानी पड़ी थीl मुझे दो रॉड और 2 स्क्रू अपने हाथ में डलवाने पड़े थेl मुझे बहुत दर्द हो रहा थाl मुझे लगता था कि मैं कभी भी ठीक भी हो नहीं हो पाऊंगीl कुमकुम भाग्य की शूटिंग के दौरान मैंने अपने हाथों के मोमेंट को कम कर रखा थाl मैं ठीक हो रही थी लेकिन मेरे लिए चीजों को पकड़े रहना मुश्किल होता था लेकिन लगातार अभ्यास करते रहने से मेरे दाहिने हाथ में 100% मोमेंट आ गई हैl इसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करती हूंl'

 

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

पूजा ने यह भी कहा कि अब उन्होंने योग करना शुरू कर दिया हैl पूजा कहती है, 'लगभग डेढ़ वर्ष के बाद मैंने योग करना शुरू किया हैl मुझे अच्छा लग रहा हैl यह मुझे शांति और ऊर्जा देता हैl शुरुआत में मैं फिजियोथैरेपी और हैंड एक्सरसाइज पर ध्यान देती थीl अब मैं योग के आसन और सूर्य नमस्कार भी कर लेती हूंl मुझमें कॉन्फिडेंस भी आया हैl इसके लिए मैं सभी की आभारी हूंl' पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैंl वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


Kumkum Bhagya की पूजा बनर्जी बड़े हादसे के बाद एक बार फिर योग करने के लिए हुई तैयार, सुनाई आपबीती - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...