Rechercher dans ce blog

Monday, June 21, 2021

Manish Raisinghan और Avika Gor का बच्चा होने की उड़ी थी अफवाह, अब कहा- मेरे पापा की उम्र के हैं वो - Zee News Hindi

नई दिल्ली: बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) आए दिन कई वजहों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकि वजह जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो था अविका का 'ससुराल सिमर का' के को एक्टर मनीष रायसिंघन के साथ रिलेशनशिप में होना. लेकिन अब मनीष रायसिंघन किसी और के पति बन चुके हैं और अविका अपने करियर की ओर ध्यान दे रही है. 

मनीष को बताया करीबी दोस्त

हाल के एक इंटरव्यू में अविका गौर (Avika Gor) से उनके बच्चे के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बताया कि बीते समय में ऐसे कई आर्टिकल छपे थे, जिसमें यह दावा किया गया था कि हमने बच्चा छिपा रखा है. मैं और मनीष एक-दूसरे के काफी करीब हैं. 13 साल की उम्र से लेकर अब तक मनीष मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं. 

मेरे पापा जैसा

अविका (Avika Gor) ने बताया कि इन अफवाहों ने पहले तो मुझे प्रभावित किया था, मैंने मनीष से दो हफ्तों तक बातचीत भी नहीं की थी. लेकिन अब हम वो स्टोरीज पढ़ते हैं तो हमें हंसी आती है. अविका ने कहा कि वो मुझसे 18 साल बड़े हैं, अभी भी अगर कोई मुझसे मनीष के साथ रिलेशनशिप में होने की बात पूछता है तो मुझे ताज्जुब होता है क्योंकि वो मेरे पापा से कुछ ही साल छोटा है.

रिलेशनशिप में हैं अविका

आपको बता दें, मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने पिछले साल जून में संगीता चौहान से शादी की थी. वहीं, अविका गौर (Avika Gor) ने MTV रोडीज के कंटेस्टेंट मिलिंद चंदवानी के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया था. 

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने इस खास महिला का नाम हाथ पर गुदवाया, कहा- वो और मैं हमेशा के लिए जुड़े

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Adblock test (Why?)


Manish Raisinghan और Avika Gor का बच्चा होने की उड़ी थी अफवाह, अब कहा- मेरे पापा की उम्र के हैं वो - Zee News Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...