Rechercher dans ce blog

Monday, June 21, 2021

अनुराग कश्यप की बेटी ने पापा से पुछा- अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो क्या करेंगे, डायरेक्टर ने कुछ यूं दिया जवाब - News18 हिंदी

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी बेटी आलिया कश्यप (aaliyah kashyap) के लिए कूल डैड हैं. फोटो साभार: Youtube

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी बेटी आलिया कश्यप (aaliyah kashyap) के लिए कूल डैड हैं. फोटो साभार: Youtube

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी बेटी आलिया कश्यप (aaliyah kashyap) के लिए कूल डैड हैं. अनुराग, आलिया के बीच बॉन्डिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता है.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी बेटी आलिया कश्यप (aaliyah kashyap) के लिए कूल डैड हैं. अनुराग, आलिया के बीच बॉन्डिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता है. आलिया अपने पिता से हर चीज शेयर करती हैं. हाल ही में फादर्स डे के मौके पर आलिया ने पापा अनुराग के साथ एक वीडियो बनाया, जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड भी किया है.

वीडियो में आलिया कश्यप (aaliyah kashyap) के साथ पापा अनुराग कश्यप और उनके बॉयफ्रेंड भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आलिया अपने पिता से वो सवाल पूछती हैं जो यूजर्स उनसे पूछना चाहते हैं. एक यूजर ने अनुराग से पूछा कि अगर आपकी बेटी आपसे कहे कि वह प्रेग्नेंट हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इसका जवाब देते हुए अनुराग बोले, ‘मैं पूछूंगा कि क्या आप पक्का इसे चाहती हो? और जो भी आप करोगी मैं आपके साथ हूं, ये आपको पता है.’ अनुराग आगे कहते हैं, ‘मैं उसे एक्सेप्ट करूंगा, वह जो भी करेगी मैं उसमें उसका साथ दूंगा. मैं ये भी कहूंगा कि उसके लिए आपको एक कीमत देनी होती है, लेकिन एंड में मैं तब भी आपके साथ रहूंगा.’

Youtube Video

आलिया ने इस सेशन का नाम Asking Your Dad Awkward Question रखा. इस सेशन से पहले अनुराग, आलिया और उनके बॉयफ्रेंड के साथ आइसक्रीम खाने भी जाते हैं. आलिया खुद ड्राइव करके दोनों को आइस्क्रीम खाने के लिए लेकर जाती हैं. आलिया के साथ उनके बॉयफ्रेंड आगे बैठे होते हैं वहीं अनुराग बैक सीट पर बैठे होते हैं.
आलिया के बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए अनुराग कहते हैं- ‘वह अच्छा लड़का है. मुझे वह पसंद है क्योंकि वह आध्यात्मिक है.’ अनुराग की इस बात को सुनकर आलिया खुश हो जाती हैं. वीडियो में अनुराग कहते हैं कि आज के बच्चे बहुत एक्स्प्रेसिव हैं और वे खुलकर बात करना पसंद करते थे. न कि उनके समय की तरह जहां बच्चों को कुछ भी बोलने की हिम्मत ही नहीं होती थी इसलिए उन्हें लगता है कि पैरेंट्स को अपने बच्चों पर खुद को थोपना बंद कर देना चाहिए.

Adblock test (Why?)


अनुराग कश्यप की बेटी ने पापा से पुछा- अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो क्या करेंगे, डायरेक्टर ने कुछ यूं दिया जवाब - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...