Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 1, 2021

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा ने जमानत के बाद पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप - Patrika News

नई दिल्ली। टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुए एक्टर करण मेहरा अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सोमवार रात को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। पूरी रात पुलिस स्टेशन में बिताने के बाद उन्हें जमानत मिल चुकी है। दरअसल, करण मेहरा की पत्नी व एक्ट्रेस निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। लेकिन अब करण मेहरा ने अपना पक्ष सामने रखा है और उन्होंने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

करण मेहरा ने कहा कि उनकी पत्नी ने उनपर पहले थूका और फिर उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया। आजतक से अपनी बातचीत में कहा, "मेरे लिए ये काफी दुखद है। इतने सालों की मेहनत, इतने साल की शादी और अब ये सब। ये काफी परेशान करने वाला है। पिछले एक महीने से इस पर चर्चा हो रही थी। लंबे वक्त से हमारे बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थी। इसलिए हम सोच रहे थे कि हमें एक-दूसरे से अलग हो जाना चाहिए। हम और विकल्पों पर भी बात कर रहे थे। हम दोनों चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे। निशा की फैमिली से उनके भाई भी चीजों को हल करने के लिए वहां थे।"

karan_mehra_1.jpg

करण ने आगे कहा, "निशा और उनके भाई ने एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो अमाउंट इतना ज्यादा था कि मेरा लिए उसे देना मुमकिन नहीं था। एलिमनी को लेकर कल रात भी बात चल रही थी। उन्होंने जब मुझसे पूछा तो मैंने उनसे कहा कि मुझसे नहीं हो पाएगा। फिर इस पर लीगल तरीके से बात करते हैं तो मैंने भी कहा कि हां लीगल तरीके से करते हैं। इसके बाद मैं अपने कमरे में आ गया। मैं अपनी मां से बात कर रहा था, तभी निशा कमरे में आईं और उन्होंने मेरी मां, पिता और मेरे भाई को गाली दी। वो शोर-शराबा करने लगीं। उन्होंने मुझ पर थूका। जिसके बाद मैंने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा। बाहर जाते वक्त उन्होंने मुझे धमकी दी कि अब देखो मैं क्या करती हूं।"

उसके बाद करण कहते हैं कि निशा ने अपना सिर दीवार पर मारा। लेकिन अब सबको ये बता रही हैं कि मैं उन्हें मारा है। करण ने कहा, निशा के भाई ने मुझे मारा। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे और छाती पर भी मारा। मैंने उन्हें बहुत बार समझाने की कोशिश कि मैंने निशा को नहीं मारा है। मैंने उनसे कहा कि घर में लगे कैमरे चेक कर लो लेकिन कैमरे पहले ही बंद थे। करण ने आगे कहा, उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया और उसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया। लेकिन पुलिस ने भी कुछ नहीं किया क्योंकि उन्हें पता है कि सच क्या है। झूठा केस करोगे तो सच सामने तो आएगा ही। कल को इन्वेस्टीगेशन होगी तो सच बाहर ज़रूर आएगा।"

करण ने कहा, निशा कुछ भी रकम मांगेगी तो मैं कहां से लाऊंगा। हमारा तलाक हो रहा था। ये सब मैं अपने बच्चे कविश के लिए कर रहा था। अच्छे से बात करके भी समस्याएं हल हो सकती हैं। मेरे माता-पिता भी कोशिश कर रहे थे। लेकिन निशा मुझे छोड़कर चली गई और मुझे दिख रहा था कि वो मुझे मेरे बच्चे से दूर करने में लगी हुई हैं। बता दें कि अभी तक इस पूरे मामले पर निशा की तरफ कोई बयान सामने नहीं आया है।

Adblock test (Why?)


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा ने जमानत के बाद पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप - Patrika News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...