Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 29, 2021

Taapsee Pannu का खुलासा, आखिरी वक्त पर मेकर्स ने निकला दिया था फिल्म से, बाद में एक्ट्रेस से मांगनी पड़ी माफी - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू ने खुलासा किया है उन्हें एक फिल्म से आखिरी वक्त पर हटा दिया गया था। उनकी शेड्यूल डेट की वजह से फिल्ममेकर को ऐसा करना पड़ा था। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने बाद में तापसी पन्नू को फिल्म से हटाने के लिए उनसे माफी भी मांगी थी। अभिनेत्री ने उनको हटाने वाले फिल्मकार के नाम का खुलासा किया नहीं किया है।

तापसी पन्नू ने हाल ही में रेडियो जॉकी (आरडे) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। एक फिल्म से हटाए जाने का जिक्र करते हुए तापसी पन्नू ने कहा है कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला था कि वह अब फिल्म नहीं कर रही हैं। बाद में, निर्माताओं ने उनसे माफी मांगने के लिए मुलाकात की लेकिन उन्हें फिल्म से हटाने के लिए असली कारणों का खुलासा करने में संकोच कर रहे थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, 'मेरे साथ हुआ है। बस तैयार होकर नहीं गई थी। मैंने सिर्फ डेट दी थी और उसके बाद मुझे निकाल दिया गया था। इस बारे में मेकर्स मुझसे कोई बात नहीं कर रहे थे। यह सब मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला था।' इसके बाद तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या फिल्म के मेकर्स ने बाद में उनसे संपर्क किया। उन्होंने कहा, 'जाहिर है, उन्होंने मुझे फोन किया और मुझसे मिले, यह कहने के लिए नहीं कि आप इसके बारे में मीडिया में क्यों बात कर रही हो और सभी माफी मांगने लगे। मेरे बोलने के बाद, वे मुझसे इसके लिए माफी मांगने के लिए मिले। लेकिन फिर भी, वे असली कारणों का खुलासा करने में झिझक रहे थे कि ऐसा क्यों किया (उन्होंने मुझे क्यों रिप्लेस किया)।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

गौरतलब है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू को साल 2019 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में रिप्लेस किया गया था। एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि उन्हें फिल्मों में रिप्लेस किया गया है, लेकिन उन्होंने अपने करियर में आत्मनिर्भर होने का विकल्प चुना है। उन्होंने कहा, 'मैंने स्टार किड्स के लिए फिल्में खो दी है। जिन फिल्मों के बारे में मैंने बात की थी उनमें मुझे अनप्रोफेशनल तरीके से बदल दिया गया है।'

तापसी पन्नू ने आगे कहा था, 'दो तरीके हैं - या तो आप लगातार समर्थन करने के लिए दिग्गजों पर निर्भर हैं और जो आपको उस स्थिति तक पहुंचने में मदद करते हैं जो आप अंततः चाहते हैं, या आप किसी का समर्थन लिए बिना किसी की परवाह किए बिना खुद का करियर बनाते हैं।' 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


Taapsee Pannu का खुलासा, आखिरी वक्त पर मेकर्स ने निकला दिया था फिल्म से, बाद में एक्ट्रेस से मांगनी पड़ी माफी - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...