Rechercher dans ce blog

Sunday, July 25, 2021

अनुराग कश्यप से बेटी Aaliyah Kashyap ने पूछे ड्रग्स, सेक्स और प्रेग्नेंसी पर सवाल, यूजर्स - ABP News

फिल्मकार अनुराग कश्यप और उनकी बेटी आलिया कश्यप के बीच एक बाप-बेटी के रिश्ते से ज्यादा एक स्पेशल बॉन्ड दिखाई देता है. आलिया और अनुराग कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत करते दिखे हैं.जिनपर आमतौर पर बातचीत करने से लोग कतराते हैं. वहीं इसे लेकर हाल ही में आलिया कश्यप की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. आलिया ने कहा कि सेक्स, प्रेग्नेंसी और ड्रग्स जैसे मुद्दों पर बात करने को लेकर लोगों ने मेरी निंदा की है. कुछ लोगों ने कहा कि मुझे खुद पर शर्म आनी चाहिए.

कुछ वक्त पहले आलिया ने शेयर किया था वीडियो

कंटेंट क्रिएटर के तौर पर काम करने वाली आलिया कश्यप ने हाल ही में अपने फिल्ममेकर पिता अनुराग कश्यप के साथ बातचीत का एक वीडियो शेयर किया था. अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने इस वीडियो को आलिया कश्यप आस्कड अनुराग कश्यप ऑकवर्ड क्वेश्चन्स के नाम से अपलोड किया था. दरअसल ये सवाल आलिया को उनके फैन्स ने भेजे थे. इस दौरान आलिया ने प्री मैरिटल सेक्स को लेकर अनुराग कश्यप से उनका नजरिया पूछा था. साथ ही उन्होंने पूछा कि वो कैसे रिएक्ट करेंगे अगर कोई उन्हें कहे कि मैं प्रेग्नेंट हूं.


आलिया ने दी प्रतिक्रिया

वहीं इस वीडियो को लेकर एक जूम वीडियो कॉल इंटरैक्शन के दौरान आलिया ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. आलिया ने कहा कि मुझे बहुत सारे मैसेज मिले थे. लोग  अपने पैरेंट्स से खुलकर बात करने में झिझकते हैं और हमारे जरिए वो इन सवालों के जवाब जानना चाहते थे.

कई लोगों ने किए बुरे कमेंट

लेकिन अब आप मेरे इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स देख सकते हैं. मैं नहीं जानती कि ये कौन लोग हैं. ये नफरत से भरे हुए हैं. क्योंकि मैंने अपने पिता से सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दे पर बात की.

ये भी पढ़ें-

In Pics: ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कियारा आडवाणी, देखिए खूबसूरत अंदाज

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas हुए एक्सीडेंट में घायल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Adblock test (Why?)


अनुराग कश्यप से बेटी Aaliyah Kashyap ने पूछे ड्रग्स, सेक्स और प्रेग्नेंसी पर सवाल, यूजर्स - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...