Rechercher dans ce blog

Saturday, July 24, 2021

करण जौहर होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT, सलमान खान से अलग होगा स्टाइल - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • बिग बॉस OTT के पहले 6 हफ्ते करण के साथ
  • करण जौहर करेंगे शो को होस्ट
  • शो को लेकर जताई एक्साइटमेंट

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में सलमान खान सालों से होस्ट‍िंग करते नजर आ रहे हैं. लेक‍िन इस साल जहां शो का मंच बदला है तो वहीं शो के होस्ट के बदलने की भी खबर है. पिछले दिनों बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज करने की अनाउसंमेंट की गई थी. इस ऐलान के बाद अब खबर आई है कि शो को OTT पर सलमान नहीं बल्क‍ि करण जौहर होस्ट करेंगे. 

करण ने शो को लेकर कही ये बात 

IANS के मुताबिक करण जौहर ने इस शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई है. उन्होंने बताया 'मेरी मां और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते. व्यूअर के तौर पर यह मुझे अपने ढेर सारे ड्रामे से बहुत एंटरटेन करता है. दशकों से, मुझे शोज होस्ट करना पसंद है और अब बिग बॉस ओटीटी...यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी.' 

करण को है शो होस्ट करने का इंतजार 

'बिग बॉस ओटीटी में बहुत सारा सेंसेशन और ड्रामा होगा. मुझे आशा है कि मैं दर्शकों और दोस्तों की उम्मीद पर खरा उतर पाऊंगा. कंटेस्टेंट्स के साथ वीकेंड का वार मेरे अपने स्टाइल में मजेदार होगा. बस इंतजार करें.' 

Bigg Boss 15: अमित टंडन को मिला शो से ऑफर, कहा- 'मैं हूं मेंटली प्रिपेयर'

इस दिन लॉन्च होगा बिग बॉस ओटीटी 

करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के पहले छह हफ्तों को होस्ट करेंगे. इसका प्रीमियर 8 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर होगा. डिजिटल रिलीज के बाद बिग बॉस 15 को उसके पुराने प्लटफॉर्म यानी कलर्स चैनल पर लॉन्च किया जाएगा.  

फिर बिखरेगा अली-जैस्मिन की केमिस्ट्री का जादू, नेहा कक्कड़ के नए गाने में दिखेंगे

शो में जनता फैक्टर होगा अहम 

बता दें सलमान खान ने ईद-उल-अजहा के दिन बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो रिलीज किया था. प्रोमो में उन्होंने शो के बारे में बताया कि इस बार बिग बॉस में ढेर सारा ड्रामा, पागलपंती होगी. शो में जनता फैक्टर होगा जो कि जनता को पावर्स देगी. फिलहाल शो के कंटेस्टेंट्स के नाम पर चर्चा चल रही है.

Adblock test (Why?)


करण जौहर होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT, सलमान खान से अलग होगा स्टाइल - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...