Rechercher dans ce blog

Tuesday, July 27, 2021

Fat To Fit: अर्जुन कपूर ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीर, बोले- पहले मैं बहुत परेशान था - ABP News

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अकसर ही अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. दरअसल, अर्जुन कपूर की गिनती Fat To Fit वाले स्टार्स में होती है. अब एक बार फिर से अर्जुन कपूर ने अपनी तब और अब की तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने खास कैप्शन भी दिया है जिसके कारण ये तस्वीर और भी ज्यादा तेजी से वायरल हो रही है. 

अर्जुन कपूर ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, "पहले मैं बहुत मोटा बहुत परेशान था. यह मोस्ट मोटापे से परेशान वाला नहीं. यह उन पोस्ट में शामिल नहीं बल्कि यह बताने के लिए है कि मुझे अपनी लाइफ के हर चैप्टर से प्यार है. उन दिनों और आज का समय... मैं हर मोड़ पर खुद के लिए खड़ा रहा हूं. मैंने हर पल को प्यार से जीया है. मैंने अपने काम को अच्छी तरह से किया है जैसा सभी करते हैं." 

इसके साथ ही अर्जुन ने अपने इस पोस्ट में अपनी मां की सीख को याद किया है. उन्होंने लिखा है, "मेरी मां कहा करती थीं कि तुम्हारी लाइफ का हर स्टेप एक जर्नी है और तुम्हें हमेशा काम करते रहना है. अब मैं उन बातों का मतलब अच्छी तरह से समझ पा रहा हूं और मुझे अच्छा लग रहा है कि मैं खुद को बेहतर बनाने की तरफ काम करता जा रहा हूं... हर दिन!"


इससे पहले अर्जुन कपूर ने यह भी बताया था कि 140 से 80 किलोग्राम वजन कम करने में उन्हें करीब 4 साल लगे थे और इसमें उन्हें मदद की थी सलमान खान ने. अर्जुन ने कहा था, 'इसमें सलमान ने मेरी बेहद मदद की. मैं उनके साथ रहा. उनकी हर बात मैंने मानी, चाहे खाना हो या वर्कआउट. वे बारीकी से मुझ पर नजर रखते थे.'

एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इश्कजादे' से फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री ली थी. इसके बाद अर्जुन ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया. उनके काम की तारीफ करने वालों की कमी नहीं है. तो वहीं, अपने बढ़े हुए वजन की वजह से अर्जुन ने कई समस्याओं का सामना किया. 

अपने इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, कम लोग ही ये जानते हैं मैं मोटापे से काफी लंबे वक्त से लड़ रहा हूं. मैं केवल एक फैट बच्चा ही नहीं था बल्कि ये मेरी हेल्थ से जुड़ी प्रॉब्लम थी. ये आसान नहीं था.  हेल्थ की वजह से मुझे एक साइज को मैंटेन करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. लोग मेरी बॉडी को लेकर क्रिटिसाइज करते हैं क्योंकि फिल्म स्टार्स को हमेशा अच्छा दिखना होता है. लेकिन लोगों को उनके स्ट्रगल के बारे में नहीं पता होता. 

Adblock test (Why?)


Fat To Fit: अर्जुन कपूर ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीर, बोले- पहले मैं बहुत परेशान था - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...