Rechercher dans ce blog

Friday, August 6, 2021

इंडियन आइडल 12: करण जौहर ने बताई लता मंगेशकर से जुड़ी दिलचस्प बात, बोले - मैं उनके सामने आने को लेकर बहुत डर... - Dainik Bhaskar

5 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

म्यूजिक रियलिटी शो - इंडियन आइडल सीजन 12 का आने वाले वीकेंड में सेमी-फाइनल एपिसोड होगा। हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस स्पेशल एपिसोड के लिए शूट किया। शूटिंग के दौरान करण की फिल्में 'कभी खुशी कभी गम', 'कुछ कुछ होता है' और 'कलंक' जैसे तीन मशहूर गानों पर कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल ने परफॉर्म किया, जिसके बाद करण जौहर भी गुजरी यादों में लौटकर लता जी और उनके टैलेंट के बारे में एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

1 दिन में ही रिकॉर्ड किये थे K3G के सरे वर्जन
लता जी के साथ टाइटल ट्रैक की रिकॉर्डिंग याद करते हुए करण ने बताया, "मुझे अब भी याद है, जब लता जी कभी खुशी कभी गम का टाइटल ट्रैक गाने आई थीं। इस गाने के चार वर्जन थे। एक मेन और तीन से चार सैड वर्जन, जो पूरी फिल्म भर चलते हैं। हमारा प्लान था कि लता जी आकर मेन वर्जन गाएंगी और फिर अगले दिन आकर बाकी के वर्जन गाएंगी। मैं आपको बता नहीं सकता कि लता जी ने एक के बाद एक दिन भर में सारे गाने गा दिए। उन्होंने गाना सुना, वो आईं और बहुत प्रेरित थीं। आज भी जब मैं उस दिन के बारे में सोचता हूं, तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। मैं लता मंगेशकर जी के सामने बैठा था और वे जतिन-ललित के साथ रिहर्सल कर रही थीं। उन्होंने लता जी से कहा, 'दीदी हम बाकी के वर्जन कल कर लेंगे', तो उन्होंने पूछा, 'क्यों? हम इसे आज ही गाएंगे।'

12 घंटे तक चलेगा इंडियन आइडल 12 का फिनाले
करण जौहर आगे बताते है, "मैंने यश चोपड़ा जी से रिक्वेस्ट की कि वो 5 मिनट के लिए आ जाएं, क्योंकि मैं लता जी के सामने आने को लेकर बहुत डरा और घबराया हुआ था। यश जी सारा दिन मेरे साथ बैठे रहे और वो भी यह देखकर चौंक गए कि लता जी ने एक ही दिन में गाने के पूरे वर्जन गा लिए थे। और तब मुझे एहसास हुआ कि वो अल्टीमेट हैं, सुरों की महारानी हैं।"

इंडियन आइडल 12 का फिनाले 15 अगस्त को प्रसारित होगा, जो अब तक का सबसे लंबे समय तक चलने वाले फिनाले में से एक होगा। यह फिनाले 12 घंटे तक चलेगा।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


इंडियन आइडल 12: करण जौहर ने बताई लता मंगेशकर से जुड़ी दिलचस्प बात, बोले - मैं उनके सामने आने को लेकर बहुत डर... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...